उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर भूरारानी में फायरिंग मामले में एक्शन, तीन नामजद समेत आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज - Firing in Rudrapur Bhurarani

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 1, 2024, 6:05 PM IST

Firing in Rudrapur Bhurarani, Rudrapur fire incident घर से बाहर बुलाकर युवक पर फायर झोंकने के मामले में रुद्रपुर पुलिस ने एक्शन लिया है. पुलिस ने मामले में तीन नामजद लोगों के खिलाण मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम गठित कर दी है.

Etv Bharat
रुद्रपुर भूरारानी में फायरिंग मामला

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में युवक को फोन कर घर से बाहर बुलाने और उस पर फायर झोंकने के मामले में पुलिस ने तीन नामजद और आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घटना स्थल से कारतूस का खोका भी बरामद कर लिया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी है.

उधम सिंह नगर जनपद में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. मामला रुद्रपुर कोतवाली भूरारानी क्षेत्र का है. यहां दबंग युवकों ने एक युवक को घर से बाहर बुलाया. जिसके बाद उस पर फायर झोंक दी. इस घटना में युवक बाल बाल बच गया. युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना स्थल से कारतूस का खोका भी बरामद कर लिया है. पुलिस को सौंपी तहरीर में राजू निवासी भूरारानी ने बताया 29 अप्रैल की रात को वह घर में सो रहा था. तभी रोहित साहनी निवासी तेलमिल परती कालोनी थाना बिलासपुर ने फोन कर उसे बाहर मिलने बुलाया. जैसे ही वह घर से बाहर निकला वैसे ही रोहित सहनी, सन्नी, राहुल निवासीगण डिब्बडिबा थाना बिलासपुर जिला रामपुर व 5 से 6 अज्ञात युवकों ने उसे घेर लिया. जब तक वह कुछ समझ पाता रोहित साहनी ने तमंचा निकालकर सीधी फायर झोंक दी. गोली उसके कन्धे के पास से निकलकर दुकान के शटर में लगी.

इसके बाद वह वह शोर मचाते हुए अपने घर को भगा. इसके बाद भी आरोपियों ने उसके ऊपर फायर झोंकी. शोर सुनकर आसपास के लोग इक्कठा होने लगे. जिसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढे़ं-धोखाधड़ी के मामले में सर्राफा कारोबारी गिरफ्तार, दो फरार आरोपी भी चढ़े पुलिस के हत्थे - Warranty Arrest In Haldwani

ABOUT THE AUTHOR

...view details