उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में टायर फटने से पलटी कार, भाजपा के ब्रज क्षेत्र कार्यलय प्रभारी की मौत, उज्जैन से दर्शन कर लौट रहे थे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 10, 2024, 12:08 PM IST

उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भीषण सड़क हादसा हो गया. कार का पिछला टायर फटने से वह पलट गई, जिससे ब्रज क्षेत्र कार्यालय प्रभारी की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा :उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भीषण सड़क हादसा हो गया. कार का पिछला टायर फटने से वह पलट गई, जिससे ब्रज क्षेत्र कार्यालय प्रभारी की मौत हो गई. वही अन्य चार कार्यकर्ताओं को गंभीर चोट आई है. उन सभी का पास के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की खबर से पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई.

भाजपा के ब्रज क्षेत्र कार्यलय प्रभारी संजीव भारद्वाज पार्षद, विजय वर्मा, सरवन कश्यप, मुकुल फौजदार सहित कुल सात लोग कार से बीते शनिवार को उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दर्शन गए थे. वहां से लौटते समय सुबह करीब 5 बजे पार्वती नदी के पास कार का पिछला टायर फट गया. कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में ब्रज क्षेत्र कार्यलय प्रभारी संजीव भारद्वाज की मौत हो गई.

पार्षद विजय वर्मा ने बताया कि वह आगे की सीट पर बैठे थे. सब थकान के कारण नींद में थे. अचानक कार के पीछे से धमाके जैसी आवाज आई. कार तीन से अधिक बार पलटी. सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची. लोगों की सहायता से कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकालकर पास के अस्पताल भिजवाया गया. जहां ब्रज क्षेत्र कार्यलय प्रभारी संजीव भारद्वाज को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. अन्य घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा हैं. उन्हें कम चोट आई हैं. वहीं इस हादसें की खबर मिलते ही आगरा के भाजपाइयों में शोक की लहर दौड़ पड़ी हैं.

यह भी पढ़ें : हमीरपुर के बाद आगरा में छेड़छाड़ से परेशान युवती ने दी जान; मुकदमा वापस लेने का आरोपी बने रहे थे दबाव

यह भी पढ़ें : माइक टायसन जैसा कानकाटू गुस्सा; महिला ने युवक का कान काटकर निगल लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details