बिहार

bihar

बांका में तेज रफ्तार कार ने मारा धक्का, इलाज के दौरान राहगीर की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 27, 2024, 5:27 PM IST

Road Accident In Banka: बांका में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा कि तेज रफ्तार कार की टक्कर से राहगीर की मौत हुई है. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार में तेज रफ्तार का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. परिवहन नियम को अनदेखा करने का परिणाम यह हो रहा है कि आए दिन सड़क दुर्घटना में किसी ना किसी की मौत हो जा रही है. ताजा मामला बिहार के बांका जिले से सामने आ रहा है. जहां एक राहगीर की मौत हो गई है.

नवादा निवासी था मृतक:मिली जानकारी के अनुसार, जिला के रजौन प्रखंड अंतर्गत खैरा मोड़ के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे के बाद उसे मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक नवादा थाना क्षेत्र के मकरौंधा गांव निवासी सतीश गोस्वामी का 26 वर्षीय पुत्र मणिकांत गोस्वामी है.

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर:बताया जा रहा कि मणिकांत गोस्वामी पैदल नरिपा गांव से निकलकर खैरा मोड़ की ओर जा रहा था. जहां से ऑटो पड़कर युवक अपने घर जाता. इसी क्रम में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने अचानक मणिकांत गोस्वामी को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में मणिकांत गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क किनारे फेंका गया.

पेड़ से जा टकराई कार: वहीं, कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं, मणिकांत को परिजनों द्वारा गंभीर अवस्था में भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

मजदूरी कर घर चलाता था:मृतक की पत्नी निशा देवी पति को खोने के गम में बदहवास होकर बार-बार रो रही है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी गरीब है. किसी तरह इधर-उधर मजदूरी कर घर का पालन पोषण करता था. मृतक अपने पीछे माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. घटना के बाद से मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.

"कार की टक्कर से जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है." - मनोज कुमार सिंह, रजौन थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- औरंगाबाद में तेज रफ्तार बाइक को बचाते हुए नहर में गिरी कार, डूबने से हुई युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details