दिल्ली

delhi

दिल्ली के बदरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार में जोरदार टक्कर से तीन लोगों की मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 3, 2024, 10:39 AM IST

Updated : Mar 3, 2024, 1:48 PM IST

road accident at badarpur flyover: दिल्ली के बदरपुर इलाके में शनिवार देर रात बदरपुर इलाके में फ्लाईओवर पर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां कार, ट्रक से टकरा गाई, जिसमें तीन लोगों की मौत होगई और 4 लोग घायल हो गए.

बदरपुर में भीषण सड़क हादसा,3 लोगों की मौत
बदरपुर में भीषण सड़क हादसा,3 लोगों की मौत

नई दिल्ली:दिल्ली के बदरपुर इलाके में फ्लाईओवर पर शनिवार आधी रात को एक ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

कार में सवार सभी लोग फरीदाबाद में शादी कार्यक्रम में शामिल होकर दिल्ली लौट रहे थे. इसी दौरान बदरपुर फ्लाईओवर पर यह हादसा हुआ, कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई, जिसमें सात लोग घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें से तीन की मौत हो गई. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जबकि घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया है कि मृतकों की पहचान 21 वर्षीय राज 38 वर्षीय संजू 22 वर्षीय दिनेश के रूप में हुई है. सभी संजय कॉलोनी ओखला के रहने वाले थे. इस हादसे में चार अन्य लोग घायल हुए हैं. जिनकी पहचान 18 वर्षीय नीरज 28 वर्षीय अजीत 28 वर्षीय विशाल और 18 वर्षीय अंशुल के रूप में हुई है. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :बदरपुर फ्लाईओवर पर भीषण सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत, आरोपी गिरफ्तार

सभी लोग कार में सवार थे जो शादी कार्यक्रम में शामिल होकर फरीदाबाद से अपने घर हरकेश नगर लौट रहे थे. इस दौरान कार चालक ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकराकर फिर एक दूसरी दिशा से आती ट्रक से टकरा गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के महरौली में बेकाबू ट्रक ने वाहनों को मारी टक्कर, हादसे में कई घायल

Last Updated :Mar 3, 2024, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details