राजस्थान

rajasthan

बूंदी पुलिस का ऑपरेशन वज्र प्रहार, 10 इनामी बदमाशों समेत 210 अपराधी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 8, 2024, 7:27 PM IST

बूंदी पुलिस ने ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत जिले में एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए 210 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बूंदी.पुलिस ने वांछित आरोपियों पकड़ने और बदमाशों पर नकेल कसने के लिए ऑपरेशन वज्र प्रहार शुरू किया है. पुलिस मुख्यालय के निर्देशन में दो दिवसीय विशेष अभियान चलाया गया. जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि अभियान के तहत जिले में ऐसे अपराधी जो लंबे समय से फरार चल रहे थे, उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता मिली है

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विशेष अभियान के तहत बूंदी पुलिस ने एक साथ कई अपराधियों के ठिकानों पर दबिश देकर गहन तलाशी ली. पुलिस टीमों ने लगातार दो दिन तक दबिश देकर अलग-अलग मामलों में लंबे समय से फरार 10 इनामी अपराधियों समेत 210 वांछित फरार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इस अभियान में 305 पुलिस अधिकारियों और जवानों की 95 टीमों ने एक साथ 258 स्थानों पर दाबिश देकर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें-बाड़मेर पुलिस का ऑपरेशन वज्रपात, 106 बदमाशों को किया गिरफ्तार

इन मामलों में आरोपियों को किया गिरफ्तार :पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने 25 अपराधियों को आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, आबकारी एक्ट, हत्या और हत्या का प्रयास, लूट, डकैती व अन्य जघन्य अपराधों के मामले में वांछित होने पर गिरफ्तार किया गया. 24 अपराधियों को न्यायायल की ओर से जारी स्थाई वारंटी के तहत पकड़ा गया है, जबकि अन्य अपराधियों को सामान्य प्रकरणों में वांछित होने पर गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details