झारखंड

jharkhand

पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारी, चुनावी सभा के साथ-साथ 15 नए वोटर्स से करेंगे मुलाकात - PM Modi Jharkhand visit

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : May 2, 2024, 8:41 PM IST

PM Narendra Modi Chaibasa visit. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाईबासा दौरे को लेकर बीजेपी की तैयारी अंतिम चरण में है. पीएम टाटा कॉलेज मैदान में बने भव्य पंडाल से लोगों को संबोधित करेंगे. चाईबासा में पीएम मोदी की चुनावी सभा को लेकर पार्टी में काफी उत्साह है.

BJP preparations for PM Narendra Modi Chaibasa visit
झारखंड के चाईबासा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की तैयारी को लेकर बीजेपी नेताओं ने बैठक की (Etv Bharat)

पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारी, जानकारी देते बीजेपी नेता (ETV Bharat)

चाईबासा: लोकसभा चुनाव 2024 में 2 चरणों का मतदान खत्म हो चुका है. झारखंड में चौथे चरण में वोटिंग शुरू होनी है. जिसे लेकर झारखंड की 14 सीटों के लिए 4 चरणों में मतदान होना है. इसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी 3 मई को झारखंड के दौरे पर आ रहे हैं.

पीएम मोदी की जनसभा को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही है. शहर के टाटा कॉलेज मैदान में भव्य पंडाल बनाया गया है. पीएम मोदी टाटा कॉलेज मैदान में दोपहर 3 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में पीएम मोदी के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे. इसके साथ ही भारी संख्या में लोगों के उमड़ने के आसार हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे. 3 मई को प्रधानमंत्री चाईबासा में बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा के लिये चुनाव प्रचार करेंगे. टाटा कॉलेज मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है. जहां जनसभा को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. भाजपा नेताओं का दावा है कि इस जनसभा में एक लाख से अधिक कार्यकर्ता जुटेंगे. इसको लेकर भी तैयारियां की जा रही है.

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर लोकसभा प्रभारी डॉ. दिनेशानन्द गोस्वामी, प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद, संदीप वर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्यों ने चाईबासा में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. लोकसभा प्रभारी डॉक्टर दिनेश आनंद गोस्वामी ने दावा किया कि इस जनसभा में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि 15 नये वोटर्स से पीएम मोदी मुलाकात करेंगे. इसके अलावा 15 लाभार्थी और 15 वैसे लोगों से भी मुलाकात करेंगे जो निम्न श्रेणी से आते हैं. उन्होंने बताया कि मानकी मुंडा संघ पीएम मोदी का स्वागत करेगा.

इसे भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय झारखंड दौरा, कई जनसभा को करेंगे संबोधित, रांची में रोड शो में होंगे शामिल - lok sabha election 2024

इसे भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मई को पलामू में चौथी बार जनसभा को करेंगे संबोधित, सुबह 9 बजे शुरू होगा कार्यक्रम - lok sabha election 2024

इसे भी पढ़ें- झारखंड में चुनावी नैया पार लगाएंगे पीएम मोदी! मई के पहले सप्ताह से शुरू होगी ताबड़तोड़ रैली - Lok Sabha election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details