बिहार

bihar

'NDA में नहीं है कोई तकरार, बिहार में जल्द ही होगा कैबिनेट का विस्तार', बोले नीरज कुमार बबलू

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 14, 2024, 3:47 PM IST

Lok Sabha Election: बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने दावा किया है कि NDA में ऑल इज वेल है और सभी लोग माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के फैसले से सहमत हैं, कहीं कोई दिक्कत नहीं है. सारी सीट शेयरिंग फाइनल हो गयी है और NDA एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा, पढ़िये पूरी खबर,

नीरज कुमार बबलू, बीजेपी विधायक
नीरज कुमार बबलू, बीजेपी विधायक

नीरज कुमार बबलू, बीजेपी विधायक

पटनाः 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार NDA में सीट बंटवारे को लेकर तकरार थमती दिख रही है. बीजेपी नेताओं का दावा है कि इस मुद्दे पर NDA के सभी घटक दल पीएम मोदी के फैसले से सहमत हैं और NDA एकजुटता के साथ लोकसभा का चुनाव लड़ेगा. बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने तो ये भी दावा किया कि सीट शेयरिंग फाइनल हो गयी है.

'NDA में कोई किचकिच नहीं' : बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि "चिराग पासवान और पशुपति पारस के बीच सीट बंटवारे को लेकर जो भी मसला था उसे पूरी तरह हल कर लिया गया है. सभी लोगों का कहना है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो भी फैसला लिया है वो उससे सहमत हैं. इसलिए बिहार NDA में ऑल इज वेल है और सभी एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे."

नीतीश कैबिनेट का विस्तार जल्दः नीतीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर पूछे गये सवाल पर नीरज बबलू ने कहा कि "जल्द ही कैबिनेट का विस्तार होगा. पहले आज होने की चर्चा चल रही थी, लेकिन ये मानकर चलिए आनेवाले एक-दो दिनों में बिहार में कैबिनेट का विस्तार होगा. कैबिनेट विस्तार को लेकर सभी बातें तय हो गयी हैं."

'कौन मंत्री बनेगा, ये पार्टी का फैसला' : नीतीश कैबिनेट के विस्तार में जगह मिलने के सवाल पर नीरज कुमार बबलू ने कहा कि "कौन मंत्री बनेगा या नहीं बनेगा ये सभी फैसले पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लेता है. इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते हैं. जो नेतृत्व तय करता है, उसी दिशा निर्देश के अनुसार पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काम करते हैं."

पेच दूर, अब विस्तार की बारी:बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर NDA में सीट बंटवारे का मसला सुलझता दिख रहा है. कहा जा रहा है कि एलजेपी के दोनों गुटों से बातचीत कर बीजेपी नेतृत्व ने पूरा फॉर्मूला सेट कर दिया है. फॉर्मूले के तहत हाजीपुर सीट चिराग पासवान के खाते में जा सकती है. वहीं आरएलजेपी के पशुपति पारस की नाराजगी भी दूर हो गयी है.माना जा रहा है कि सीट शेयरिंग का मसला सुलझने के बाद अब जल्द ही बिहार में कैबिनेट का विस्तार हो सकता है.

ये भी पढ़ेंःNDA में बनी रहेगी RLJP, प्रिंस राज ने कहा- 'PM मोदी का निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि'

ये भी पढ़ेंःजल्द होगा नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, इन चेहरों को मिल सकता है मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details