बिहार

bihar

'ब्लैकमेल कर सीट लेते हैं मुकेश सहनी, नहीं मिलेगा कोई फायदा', BJP MLA मुरारी मोहन झा - Murari Mohan Jha On Mukesh Sahni

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 5, 2024, 10:05 PM IST

LOK SABHA ELECTION 2024 : मुकेश सहनी के महागठबंधन में शामिल होने पर भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा ने निशाना साधा है. उन्होंने मुकेश सहनी पर आरोप लगाया है कि वे पार्टी को ब्लैकमेल कर सीट लेते हैं लेकिन इससे कोई कामयाबी नहीं मिलने वाली है. पढ़ें पूरी खबर.

BJP MLA मुरारी मोहन झा
BJP MLA मुरारी मोहन झा

BJP MLA मुरारी मोहन झा

दरभंगा:VIPप्रमुख मुकेश सहनी महागठबंधन में शामिल हो गए. वीआईपी को सीट शेयरिंग में तीन सीट गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी मिली है. सीट शेयरिंग के बाद मुकेश सहनी ने कहा कि हम इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे. बिहार के सभी सीटों पर हमें कामयाबी मिलेगी. इस बयान के बाद एनडीए खेमे में तीखे बयान आना शुरू हो गया है.

'एनडीए में कोई फर्क पड़ने वाला नहीं': मुकेश सहनी के महागठबंधन में शामिल होने के बाद केवटी के भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा ने तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी चाहे कहीं भी जाएं, इससे एनडीए में कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. क्योंकि यहां पर निषाद समाज से दो-दो मंत्री हरि सहनी और मदन सहनी हैं. लोगों को इनदोनों के ऊपर पूरा भरोसा है.

"मुकेश सहनी को जिस सोच के साथ दल में शामिल कराया गया है, उन्हें किसी प्रकार का कोई फायदा होने वाला नहीं होने वाला है. भाजपा के साथ जब तक मुकेश सहनी रहे, उनके मान सम्मान को लोगों ने देखा है. बिहार की जनता उन्हें पाठ पढ़ाने का काम करेगी. निषाद समाज से हमारे दो-दो मंत्री पहले से मौजूद हैं."-मुरारी मोहन झा, बीजेपी विधायक, केवटी

'कभी सफल नहीं हो पाएंगे मुकेश सहनी':सीने में खंजर भोंकने और विधायक तोड़ने के सवाल पर मुरारी मोहन झा ने कहा कि सीने पर किसने खंजर भोकने का काम किया है इसे पूरे प्रदेश व देश के लोगों ने देखा है. भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें मंत्री बनाकर सम्मान देने का काम किया लेकिन मुकेश सहनी जिस उद्देश्य का राजनीति करते हैं उसमें वे कभी सफल नहीं हो पाएंगे.

'ब्लैकमेल करके सीट लेते हैं':उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी पिछले चुनाव में भी महागठबंधन के साथ फंसे. मुकेश साहनी ब्लैकमेल करके सीट लेते हैं और अधिकतर सीटों पर उनका पराजय होता है. मुरारी मोहन झा ने कहा कि मुकेश सहनी के एनडीए से अलग होने से मिथिलांचल पर किसी प्रकार का कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है.

यह भी पढ़ेंःबिहार में महागठबंधन के लिए कितने फायदेमंद साबित होंगे 'सन ऑफ मल्लाह', जानिए पूरा गुणा-गणित - Mukesh Sahani

ABOUT THE AUTHOR

...view details