झारखंड

jharkhand

भाजपा विधायक के बड़े बोल! कांग्रेस को गोड्डा लोकसभा सीट से नहीं मिल रहा उम्मीदवार- अमित मंडल - Godda Lok Sabha seat

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 16, 2024, 12:14 PM IST

MLA Amit Mandal targeted Congress. गोड्डा से भाजपा विधायक अमित मंडल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को गोड्डा लोकसभा सीट से उम्मीदवार नहीं मिल रहा.

BJP MLA Amit Mandal targeted Congress in Godda
गोड्डा से भाजपा विधायक अमित मंडल ने कांग्रेस पर निशाना साधा

बीजेपी विधायक अमित मंडल ने कांग्रेस पर निशाना साधा

गोड्डाः चुनाव को लेकर बयानों की छींटाकशी के बीच नेताओं के बड़े भी सुनने को मिल रहे हैं. कुछ ऐसा ही बोल रहे हैं गोड्डा से भाजपा विधायक अमित मंडल. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गोड्डा लोकसभा सीट पर उम्मीदवार नहीं मिल रहा है. जीतने के लिए नहीं हारने के लिए कांग्रेस चुनाव लड़ रही है. इसी कारण उम्मीदवार की घोषणा अभी तक नहीं कर पा रही है. क्योंकि गोड्डा संसदीय क्षेत्र में सांसद निशिकांत दुबे ने काफी काम किया है.

सोमवार को शाम को मीडिया के साथ बात करते हुए बीजेपी विधायक अमित मंडल ने कांग्रेस को लेकर बड़ी बात कह दी है. कांग्रेस पार्टी गोड्डा में जीतने की जगह हारने के लिए चुनाव लड़ रही है, अब पार्टी को सिर्फ तय करना कि कौन उम्मीदवार हारेगा. क्योंकि गोड्डा में कोई भी कांग्रेस का नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है. इस कारण आज तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं हो पाई है.

झारखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन की ओर से गोड्डा लोकसभा सीट से उम्मीदवार के नाम की घोषणा अब तक नहीं की गई है. फिलहाल गोड्डा में दो नामों की चर्चा जोरों पर है. जिसमें एक पोड़ैयाहाट के 5 बार के विधायक व पूर्व सांसद प्रदीप यादव का नाम है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव व महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह का नाम सबसे आगे चल रहा है. इसको लेकर लगातार हो रही देरी पर भाजपा नेता हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

भाजपा विधायक अमित मंडल ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि गोड्डा में कनेक्टिविटी का रेल और सडक के साथ देवघर में हवाई अड्डा व एम्स के कारण क्षेत्र का नाम राष्ट्रीय स्तर पहुंचा है. वे सांसद निशिकांत दुबे के कार्यों से संतुष्ट हैं. वहीं कांग्रेस को इस सीट पर कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा. इस प्रेस वार्ता में प्रदेश कार्य समिति सदस्य अजित सिंह, किशन कन्हैया व प्रीतम गाड़िया भी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने गोड्डा सांसद निशिकांत पर किया पलटवार, दे दी यह नसीहत - Lok Sabha Election 2024

इसे भी पढ़ें- क्यों कहा जाता है गोड्डा में झारखंड के मिथिलांचल ब्राह्मण वोटर होते हैं निर्णायक, क्या है जातीय समीकरण, पढ़ें रिपोर्ट - Lok Sabha Election 2024

इसे भी पढे़ं- दुमका में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का बड़ा बयान, कहा- बसंत सोरेन जल्द छोड़ देंगे झामुमो, हेमंत सोरेन के नाम है बेनामी संपत्ति - Godda MP Nishikant Statement

ABOUT THE AUTHOR

...view details