दिल्ली

delhi

AAP विधायक ऋतुराज गोविंद के आरोप पर भड़के बीजेपी नेता, कहा- मानहानि केस के लिए तैयार रहें - BJP counterattack on AAP allegation

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 1, 2024, 4:54 PM IST

BJP counterattack on AAP allegation: AAP विधायक ऋतुराज गोविंद के आरोपों पर बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया है. साथ ही कहा कि अगर आप विधायक ने माफी नहीं मांगी तो मानहानि केस के लिए तैयार रहें.

BJP counterattack on AAP allegation
BJP counterattack on AAP allegation

प्रवीण शंकर कपूर, बीजेपी नेता

नई दिल्ली:दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज गोविंद ने भाजपा पर 25 करोड़ रुपए के साथ पूर्वांचल कोटे से मंत्री बनाने का ऑफर देने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने अपने साथ 10 विधायकों को ज्वाइन कराने पर मंत्री बनाने का ऑफर देने की बात कही, जिसको लेकर विधानसभा में सबूत देकर विधानसभा अध्यक्ष से जांच कराने की मांग की है. इस पर बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया है.

दिल्ली बीजेपी की मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि पहले भी आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर ऑपरेशन लोटस चलाने की बात कही थी. इसे लेकर दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से इस मामले में शिकायत निष्पक्ष जांच कराने की मांग की थी. हालांकि, जांच के बाद AAP विधायक भाग खड़े हुए थे, लेकिन अब वे फिर आरोप लगा रहे हैं. ऋतुराज गोविंद या तो इसके लिए माफी मांगें, या फिर मानहानि के दावे के लिए तैयार रहें.

उन्होंने आगे कहा कि ऋतुराज गोविंद किराड़ी के विधायक हैं, लेकिन आज तक उन्होंने किराड़ी में कुछ नहीं किया. वहां की जनता नारकीय जीवन जीने को मजबूर है. वहां सड़कें खराब हैं, पानी की व्यवस्था नहीं है और साफ-सफाई भी नहीं होती है, लेकिन इसके बावजूद वो जो बयान दे रहे हैं, वो सरासर गलत है. आप विधायर कई बार ऐसे आरोप लगा चुके हैं, लेकिन वे कभी कुछ साबित नहीं कर पाए हैं.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन.. AAP विधायक का दावा, भाजपा ने 25 करोड़ के साथ मंत्री बनाने का किया वादा

केजरीवाल को सजा होनी तय:उनके अलावा बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है, इससे साफ है कि उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं. केजरीवाल ने अपने मोबाइल का पासवर्ड ईडी को नहीं दिया, मतलब उसमें ऐसा कुछ है, जिसे छुपाने की कोशिश की जा रही है. जज के सामने वह खुद को ईमानदार बता रहे हैं. ऐसा है तो वह पासवर्ड क्यों नहीं देते. उनको लगता है कि ऐसा करने से वह बच जाएंगे, लेकिन इस मामले में उन्हें सजा होनी तय है.

यह भी पढ़ें-आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था विजय नायर, ED की पूछताछ में केजरीवाल ने लिया नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details