उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी नेता सुरेश जोशी ने विपक्ष को लपेटा, कहा- कांग्रेस करती है नेगेटिव राजनीति

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 31, 2024, 8:02 PM IST

Updated : Jan 31, 2024, 8:09 PM IST

BJP state spokesperson Suresh Joshi visits Haridwar भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी आज हरिद्वार के दौरे पर रहे. इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर नेगेटिव राजनीति करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा उन्होंने राज्य और केन्द्र सरकार की जमकर तारीफ की.

Etv Bharat
Etv Bharat

बीजेपी नेता सुरेश जोशी ने विपक्ष को लपेटा

हरिद्वार:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी आज हरिद्वार पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कांग्रेस पर नेगेटिव राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार यूसीसी लाने जा रही है. जिससे उत्तराखंड में रहने वाले सभी लोगों को समान अधिकार मिलेंगे, लेकिन कुछ लोग यूसीसी का विरोध कर रहे हैं. यूसीसी का विरोध वही लोग कर रहे हैं, जो उत्तराखंड का हित नहीं चाहते हैं.

डेवलपिंग कंट्री के सामान बढ़ रही भारत की इकोनॉमी:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि आज पूरे ग्लोबल मार्केट में भारत ही एक ऐसा देश है, जिसने अपनी जीडीपी पर कंट्रोल किया है. कई देश कोरोना से उबर नहीं पाए हैं, लेकिन हमारी इकोनॉमी डेवलपिंग कंट्री के सामान बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि यूसीसी से शिक्षा, जमीन मामले में सभी को सामान अधिकार मिलेगा.

अंकिता भंडारी मामले में कांग्रेस ना करे राजनीति:सुरेश जोशी ने कहा कि अंकिता भंडारी मामला न्यायालय में विचाराधीन है और भारतीय जनता पार्टी पहले दिन से कह रही है कि अंकिता को न्याय मिलना चाहिए. ऐसे में कांग्रेस को इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम लोग लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य और केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:विकासनगर में एससी-एसटी जनजाति के लोगों की बेची जा रही जमीनें! कांग्रेस ने लगाया शोषण का आरोप

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृव में आगे बढ़ रहा देश:प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 80 करोड़ लोगों को अन्न योजना से जोड़ने और आवास देने का कार्य किया है. इसके अलावा पीएम ने 13 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर लाने का भी काम किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन का बूथ स्तर पर आवाहन किया है.

ये भी पढ़ें:भाजपा MLA ने ही खोली स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की पोल, कामों पर उठाये सवाल, कांग्रेस ने दी 'बधाई'

Last Updated : Jan 31, 2024, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details