हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भरमौर से लौटते वक्त कंगना ने ढाबे पर बनाई चाय, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल - Kangana Ranaut

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 18, 2024, 3:51 PM IST

Updated : Apr 18, 2024, 5:08 PM IST

Kangana Ranaut Made Tea At Dhaba: दो दिवसीय चुनावी दौरे से भरमौर से लौटते वक्त बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत रास्ते में एक ढाबे पर रुकी और किचन में जाकर चाय बनाई. इस दौरान उन्होंने विधायक जनक राज और भाजपा नेताओं को चाय पिलाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पढ़िए पूरी खबर...

Kangana Ranaut Made Tea At Dhaba
कंगना रनौत ने ढाबे पर बनाई चाय

कंगना रनौत ने ढाबे पर बनाई चाय

चंबा:मंडी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत दो दिवसीय भरमौर दौरे के शुरुआत से लेकर अब तक चर्चा में बनी हुई है. गदयाली वेशभूषा में चौरासी मंदिरों के दर्शन हो या फिर चुनावी सभाओं में स्थानीय मुद्दों को अपने संबोधन में शामिल कर कंगना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की है. वहीं, भरमौर से लौटते वक्त कंगना ने एक ढाबे में चाय बनाई और विधायक डॉ. जनक राज सहित वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं को पिलाई. उनकी ये वीडियो अब सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं.

जो दिवसीय दौर पर कंगना भरमौर के आखिरी गांव कुगती की पगडंडियों से होते हुए होली तक पहुंची. इस दौरान उनको लकड़ी झूला पुल को पार करने का अनुभव मिला. अपने भरमौर दौर से लौटते वक्त कंगना रनौत एक ढाबे में रुकी और खुद चाय बनाई. वहीं. कगंना का चाय बनाते हुए एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह चाय बना रही हैं और उनके साथ भरमौर के विधायक डॉ. जनक राज और टीम के सदस्य हैं. वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल बीते बुधवार शाम को होली में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद कंगना रनौत धर्मशाला की ओर अपने वाहन से रवाना हुईं. उनके साथ भरमौर के विधायक डॉ. जनक भी थे. चंबा नेशनल हाईवे से गुजरते वक्त अचानक से कंगना राख में एक ढाबे के पास रुकी और खुद चाय बनाने के लिए किचन तक जा पहुंची. जिस पर होटल की मालकिन समेत वहां मौजूद लोग भी हक्के बक्के रह गए. कंगना के चाय बनाते वक्त विधायक डॉ. जनक राज, वहां मौजूद लोगों को कहते नजर आए कि ऐसी सांसद कहां मिलेगी?

बहरहाल कंगना का ढाबे पर चाय बनाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा होली में चुनावी सभा के लिए जब चंबा-खड़ामुख मार्ग भूस्खलन के कारण बंद रहा, तो कंगना वैकल्पिक सड़क से होली पहुंची. रास्ते में रावी नदी पर स्थित सिंयूर पुल लकड़ी का झूला पुल है, जिसे आर पार करते राहगीर को हिचकोले लगते हैं. वहीं, कंगना का इसी पुल से संभलते हुए पैदल पार करने का भी वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. साथ ही भरमौर के आखिरी गांव कुगती तक पहुंचने के लिए उबड़ खाबड़ रास्ते पर चढ़ाई से गुजरते कंगना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:कंगना बरसाती मेंढक, फिल्में अच्छी नहीं चल रही तो हिमाचल के मौसम का मजा लेकर मुंबई चली जाएंगी: विक्रमादित्य सिंह

Last Updated :Apr 18, 2024, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details