राजस्थान

rajasthan

अगर मेरे एक भी कार्यकर्ता की तरफ आंख उठाकर देखा तो 'सोट' मार मारकर हालत खराब कर देंगे- ज्योति मिर्धा - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 15, 2024, 5:32 PM IST

भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने एक सभा में जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि अगर किसी ने मेरे एक भी कार्यकर्ता की तरफ आंख उठाकर देखा तो 'सोट' मार-मारकर हालत खराब कर देंगे.

Jyoti mirdha hanuman beniwal
Jyoti mirdha

बेनीवाल पर ज्योति मिर्धा का बयान

नागौर.लोकसभा चुनाव में मतदान से पहले सियासी पार्टियों के चुनावी योद्धाओं के बीच जुबानी हमला और तेज हो गया है. नागौर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा और इंडी गठबंधन प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल चुनावी मैदान में एक दूसरे पर हमलावर हैं. हाल ही में हनुमान बेनीवाल ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर बयान दिया था. इसके बाद ज्योति मिर्धा ने भी बेनीवाल के बयान पर पलटवार किया था.

सोमवार को खींवसर में एक सभा में ज्योति मिर्धा ने बिना नाम लिए अपने प्रतिद्वंदियों पर तंज कसते हुए कहा कि " उन्होंने भय का वातावरण फैला रखा है, वो कहते हैं कि राज किसी का हो, काम मेरे कहने से होंगे." ज्योति मिर्धा ने बिना नाम लिए कहा कि "मैं नेताजी को खुली चुनौती दे रही हूं कि बिना भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं की इच्छा के लट्टू भी जल जाए, तो मेरा नाम बदल देना." ज्योति यहीं नहीं रुकी, उन्होंने कहा कि अगर मेरे एक भी कार्यकर्ता पर आंख उठाकर देखा तो 'सोट' (लाठी) मार-मारकर हालत खराब कर देंगे.

इसे भी पढ़ें-उपराष्ट्रपति को लेकर दिए बयान पर ज्योति मिर्धा का पलटवार, बोलीं- बेनीवाल ने समाज के हर नेता के बारे में हल्के शब्द बोले हैं - Lok Sabha Election 2024

उपराष्ट्रपति पर दिया था बयान : दरअसल, 12 अप्रैल को लाडनूं के ललासरी गांव में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर बयान दिया था, जिसमें बेनीवाल ने कहा था कि जगदीप धनखड़ सरपंच का चुनाव भी नहीं जीत सकते. इस बयान के बाद से ही नागौर का सियासी पारा चढ़ा हुआ है और प्रत्याशी एक-दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details