बिहार

bihar

भीगी सड़क पर ब्रेक लगाने से बाइक फिसली, गिरने के बाद अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 20, 2024, 8:35 PM IST

Gopalganj Road Accident: बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बारिश के कारण सड़क पर बाइक फिसल गई. इसके बाद अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज सड़क हादसे में युवक की मौत
गोपालगंज सड़क हादसे में युवक की मौत

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के पास एनएच 27 की है. एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से यह हादसा हुआ. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल नगर थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है.

बाइक फिसलने से हादसाः मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मानिकपुर पार नवादा गांव निवासी शिव जी यादव के 30 वर्षीय बेटा राकेश कुमार यादव के रूप में की गई. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक राकेश बाइक पर सवार होकर अपनी बुआ के घर गोपालपुर थाना क्षेत्र के निर्जला गांव गया था. वापस लौटने के दौरान वह जैसे ही नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी के पास पहुंचा ही था की तभी वह अपनी बाइक में ब्रेक लगाया लेकिन सुबह से हो रही बारिश के कारण फिसल गई.

पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन.

अज्ञात वाहन ने रौंदाः बाइक फिसलने कारण वह मौके पर ही गिर गया. इसी बीच तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल नगर थाना की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. बताया जाता है कि मृतक दो भाईयों में सबसे बड़ा था. चार साल पहले ही उसकी शादी हुई थी.

पिता की बिगड़ी तबीयतः घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बेटे की मौत की जानकारी पाकर पिता की तबीयत खराब हो गई है, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

"अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई है. शव का पोस्टमॉर्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."- ओपी चौहान, नगर थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःगोपालगंज में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, दारोगा परीक्षा की तैयारी करता था युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details