उत्तराखंड

uttarakhand

बिजली के खंभे से टकराई बाइक, युवक की चली गई जान, परिवार में मची चीख पुकार - Bike Rider Youth Died

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 16, 2024, 8:28 PM IST

Bike Accident Laksar लक्सर में बाइक सवार एक युवक की जान चली गई. युवक की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई थी. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि, उसे अस्पताल भी ले गए, लेकिन तबतक उसकी जान जा चुकी थी.

Kotwali Laksar
लक्सर कोतवाली

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर के हिरणाखेड़ी में तेज रफ्तार बाइक सीधे सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से जा टकराई. जिससे बाइक सवार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जिसे सुन परिजनों में कोहराम मच गया.

लक्सर पुलिस के मुताबिक, ऐथल निवासी जुल्फुद्दीन पुत्र शरीफ (उम्र 25 वर्ष) देर शाम लक्सर से अपने घर जा रहा था. जैसे ही वो हिरणाखेड़ी गांव के पास पहुंचा, उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और उसकी बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से जा टकराई. जिससे जुल्फुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

उधर, सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल जुल्फुद्दीन को एंबुलेंस से लक्सर के सरकारी अस्पताल भेजा. जहां जांच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने जुल्फुद्दीन को मृत घोषित कर दिया. वहीं, युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई. फिलहाल, पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है.

वहीं, वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला ने बताया कि लक्सर पथरी रोड पर हिरणाखेड़ी के पास बाइक एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल जुल्फुद्दीन को अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने दुर्घटनाग्रस्त जुल्फुद्दीन को मृत घोषित कर दिया. उधर, मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है. पूरे मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details