बिहार

bihar

सारण में बाइक और साइकिल के बीच टक्कर, बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत, दो जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 6, 2024, 3:24 PM IST

Chapra Road accident सारण के मोलनापुर के समीप बाइक और साइकिल में हुई टक्कर में बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. हादसे में बाइक पर सवार एक अन्य युवक और साइकिल चला रही छात्रा जख्मी हो गये. पढ़ें, विस्तार से.

छपरा में सड़क हादसा
छपरा में सड़क हादसा

सारण (छपरा): बिहार के सारण जिले में बुधवार 6 मार्च को एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. छपरा-मुजफ्फरपुर NH- 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के मोलना पुर के समीप बुधवार को बाइक और साइकिल के बीच हुई टक्कर में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाइक पर सवार एक अन्य युवक घायल हो गया. वहीं साइकिल सवार लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया गया.

अस्पताल में भर्ती करायाः मृतक की पहचान हरिन्द्र सिंह के 20 वर्षीय पुत्र कर्ण कुमार के रूप में की गयी. जबकि, घायल की पहचान ननक सिंह के 18 वर्षीय पुत्र विकाश कुमार के रूप में की गयी. दोनों हरपुर परसा गांव का रहने वाला है. विकास का गरखा सीएचसी में इलाज किया जा रहा है. भेल्दी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है.

कैसे हुआ हादसा: स्थानीय लोगों के अनुसार भेल्दी थाना क्षेत्र आरना निवासी रंजन लाल राम के 17 वर्षीय पुत्री गायत्री कुमारी किसी कोचिंग से पढ़ कर घर साइकिल से लौट रही थी. वहीं कर्ण कुमार, बाइक से विकास को गरखा में किसी डॉक्टर से चेकअप कराने के लिए जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में बाइक, साइकिल से टकरा गयी. हादसे में कर्ण की मौत हो गयी. जबकि, विकास और गायत्री घायल हो गये.

मौके पर अफरातफरी मचीः हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. भेलदी के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि की है. हादसा कैसे हुआ इसका पता नहीं चल सका. लोगों का कहना था कि जब तेज आवाज हुई तो हादसे की जानकारी हुई. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

इसे भी पढ़ेंः छपरा में दिखा तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

इसे भी पढ़ेंः छपरा में ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर, 5 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details