बिहार

bihar

बांका में ट्रक की चपेट आने से इंटर परीक्षार्थी की मौत, एक छात्र ओर परिजन गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 2, 2024, 10:50 AM IST

Road Accident In Banka: बिहार के बांका में सड़क हादसा में एक इंटर परीक्षार्थी की मौत हो गई. इस घटना में एक छात्र और बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल है. दोनों इंटर की परीक्षा देने जा रहे थे. पढ़ें पूरी खबर.

बांका में सड़क हादसा में इंटर की परीक्षार्थी की मौत
बांका में सड़क हादसा में इंटर की परीक्षार्थी की मौत

बांकाःबिहार के बांका में ट्रक की चपेट में आने से इंटर परीक्षार्थी की मौत हो गई. बाइक सवार दूसरा छात्र व एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है. घटना अमरपुर-शंभूगंज सड़क मार्ग पर हुई है. दो फुपेरा भाई अपने नाना के साथ एक ही बाइक से परीक्षा देने के लिए जा रहा था. सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बांका में इंटर के छात्र की मौतः घटना शुक्रवार सुबह की है. शंभूगंज थाना क्षेत्र के गोयड़ा गांव निवासी जय किशोर यादव का 15 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार अपने फूफेरे भाई आदित्य राज और नाना राजकिशोर यादव के साथ बाइक पर सवार होकर इंटरमीडिएट गणित विषय की परीक्षा देने के लिए अमरपुर थाना क्षेत्र के सामुखिया मोड़ स्थित परीक्षा केंद्र पर जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने इंग्लिश मोड़ पोखर पास बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

एक छात्र और उसका नाना जख्मीः बाइक सवार छात्र सुमित कुमार की मौके पर मौत हो गई. बाइक पर सवार दूसरा छात्र आदित्य राज व छात्र का नाना गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से अमरपुर रेफर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर द्वारा इलाज करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

"एक छात्र की मौके पर मौत हो गई है. दो गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस आवेदन के अनुसार मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है."-पवन राम, प्रभारी थानाध्यक्ष, शंभूगंज

यह भी पढ़ेंःबांका में बस से गिरकर शख्स की मौत, पुलिस ने सड़क किनारे से शव को किया बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details