मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होली पर मातम में बदली दो घरों की खुशियां, बालाघाट में पानी में डूबने से 2 युवकों की मौत - balaghat two youths died

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 25, 2024, 10:28 PM IST

Updated : Mar 25, 2024, 10:40 PM IST

होली के इस पर्व पर बालाघाट के दो घरों मायूसी छा गई. दो अलग मामलों में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. दोनों के ही शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

BALAGHAT TWO YOUTHS DIED
होली पर मातम में बदली दो घरों की खुशियां, बालाघाट में पानी में डूबने से 2 युवकों की हुई मौत

बालाघाट।जिले में आज दो अलग-अलग घटनाओं में नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. एक घटना परसवाड़ा थाना क्षेत्र की है. जिसमें होली खेलने के बाद चार दोस्त गांव से तकरीबन 10 दूर एक तालाब में नहाने गए. जहां चारों ने तालाब में डुबकी लगाई. जिसमें डुबकी के बाद तीन साथी पानी से वापस बाहर निकल आये, लेकिन एक नजर नहीं आया. इसी तरह बैहर थाना स्थित दूसरे मामले में भी युवक की डूबने से मौत हो गई. दोनों ही मामले में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

होली के बाद नहारने गए चार दोस्त में एक डूबा

मामला जिले के परसवाड़ा थाना अंतर्गत जलगांव जलाशय का है. जहां ग्राम खरपड़िया के चार दोस्त प्रकाश 18 वर्ष, आकाश 21 वर्ष, अजय 19 वर्ष सहित एक नाबालिग होली खेलने के बाद नहाने के लिये जलगांव जलाशय पहुंचे. चारों मिलकर तालाब में नहा रहे थे, इसी बीच चारों ने एक साथ डुबकी लगाई. जहां तीन तो बाहर आ गए, लेकिन चौथा युवक अजय बाहर नहीं आया. अजय के दोस्तों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया. काफी देर तक जब वह नहीं मिला. तो तीनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला. जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेज दिया है.

यहां पढ़ें...

नदी में नहाने उतरे दो दोस्तों की डूबने से मौत, हाथ से हाथ पकड़े हुए मिली दोनों की लाश

मुरैना में तालाब में डूबने से मृत 2 बच्चों के मामले में एक शिक्षक पर गिरी गाज - Morena Teacher Suspend

नदी में नहाने गया युवक डूबा

वहीं दूसरी घटना बैहर थानांतर्गत ग्राम सांढा के समीप की है जहां बंजर नदी में नहाने गए युवक की मौत हो गई. ग्राम मजगांव निवासी डोमन बिसेन उम्र 30 वर्ष बंजर नदी में नहाने गया था. जहां अचानक गहरे पानी में चले जाने से वह नदी में डूब गया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद खबर लगते ही मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. जिसके बाद लोगों ने युवक के शव को बाहर निकाला. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Last Updated : Mar 25, 2024, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details