राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में बोले केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल I.N.D.I.A में सब जगह डॉट है, तीसरी बार मोदी ही बनेंगे पीएम

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 27, 2024, 10:34 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. मिशन 25 की रणनीति की तैयारी को लेकर संभावित दावेदार भी सक्रिय हो गए हैं. केंद्रीय कानून मंत्री और बीकानेर से लगातार तीन बार सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने भी अपनी चुनावी तैयारी का आगाज कर दिया. शनिवार को मेघवाल की ओर से बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन
भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन

'तीसरी बार मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री '

बीकानेर.लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा और एनडीए गठबंधन के मुकाबले कांग्रेस के साथ बनाए गए विपक्षी गठबंधन को लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने तंज कसते हुए कहा कि I.N.D.I.A में सब जगह डॉट है. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन पूरी तरह से बेमेल है और अब सीट शेयरिंग को लेकर उनके बीच जिस तरह से देखने को मिल रहा है उससे साफ है कि वह एकजुट नहीं है.

शनिवार को मेघवाल ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी को शुरू कर दी है. बीकानेर के पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन और स्नेह भोज का कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल के साथ ही खाद्य आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा और शहर भाजपा अध्यक्ष के साथ ही भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

पढ़ें: 'मिशन 25' की रणनीति पर बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारियों मे जुटी बीजेपी, मीडिया पैनलिस्टों की हुई बैठक

हमारी नीयत और नीति दोनों साथ: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कार्यकर्ताओं को पिछले 10 सालों में मोदी सरकार की ओर से किए गए कामों को आम जनता तक पहुंचाने की बात कही. साथ ही, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के बाद पूरे देश में बने राममय माहौल का भी जिक्र किया. इस दौरान अर्जुन मेघवाल ने कहा कि हम एनडीए की बात करते हैं और हमारी नीयत और नीति दोनों साफ है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास के पथ पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

बीकानेर में भी विकास की संभावना: बीकानेर में विकास कार्यों को लेकर उन्होंने कहा कि पोटाश की खनन को लेकर बीकानेर में काफी संभावनाएं हैं और पहले कुछ दिक्कतें आई थी, जिन्हें अब दूर किया गया है. साथ ही बीकानेर में ओएनजीसी की ओर से तेल की खोज को लेकर चल रहे अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि अभी तक खुदाई 1000 मीटर हुई है और 2500 मीटर खुदाई होने के बाद तस्वीर पूरी तरह से साफ होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details