हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Anurag Thakur: धर्मशाला में सुक्खू सरकार पर बरसे अनुराग ठाकुर, कांगड़ा से चुनाव लड़ने पर कही ये बात

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 9, 2024, 3:42 PM IST

Anurag Thakur On Sukhu Govt, Anurag Thakur On Congress: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी समेत हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस 2019 में कहती थी कि हम 300 पार नहीं कर पाएंगे, लेकिन हम 400 पार करेंगे. वहीं, सुक्खू सरकार पर अनुराग ने कहा कि... पढ़ें पूरी खबर...

Anurag Thakur
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

धर्मशाला:कांगड़ा एयरपोर्ट पर पहुंचे केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी आज चाहे किसी भी सीट से लड़ें या राज्य बदलें उनकी हार हर हाल में सुनिश्चित है. आज इनसे जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है, लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं. पहले राहुल गांधी को यूपी के लोगों ने नकारा है अब वायनाड में भी यही हाल होने वाला है बस चुनावों की देर है. ये पहले 2014 में कहते थे कि बीजेपी 100 सीट नहीं जीत पाएगी, लेकिन बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला. 2019 में कहते थे कि 200 नहीं ले पाएंगे. उस समय 303 सीटें हमें मिली. अब ये कहते हैं कि 300 नहीं ले पाएंगे, लेकिन मैं कह रहा हूं कि हम 400 पार करेंगे.

हिमाचल के सियासी हालातों पर बोले अनुराग

हिमाचल प्रदेश के सियासी उठापटक के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि ''आप अपने परिवार और पार्टी को ठीक न रख पाए और ठीकरा दूसरों पर फोड़ रहे हैं. संतुष्ट आपके विधायक न हों, जनता आपसे संतुष्ट न हो. गारंटियां आपकी फेल हो गई हों. कामकाज ठप पड़ गया हो तो है क्या राज्य में?. पिछले 15 महीनों में प्रदेश में रोना धोना ही देखा है और अब जनता के साथ-साथ कांग्रेस के विधायक भी रो रहे हैं.

'कांगड़ा से नहीं हमीरपुर से ही लड़ूंगा'

अनुराग ठाकुर ने कहा ''मैं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में काफी खुश हूं और कांगड़ा लोकसभा सीट के लिए काफी दिग्गज नेता हैं इसलिए यहां से चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है. हिमाचल में भाजपा चारों की चारों सीटें जीतेगी''.

'हिमाचल को मिली कई सौगातें'

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र ने हिमाचल को काफी सौगातें दी हैं. रेलवे मार्ग की बात करें तो दौलतपुर तक रेल मार्ग के लिए फंड लगातार केंद्र से दिया जा रहा है और कई ट्रेनें हिमाचल से केंद्र द्वारा शुरू की गई हैं, जिसमें हरिद्वार और उज्जैन तक रेल सेवा हाल ही में शुरू की गई है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश की चौथी वंदे भारत ट्रेन ऊना से शुरू हुई. अनुराग ने कहा अब ऊना और अंब इंदौरा से मात्र 4 घंटे में दिल्ली पहुंच जाते हैं.

ये भी पढ़ें-हिमाचल प्रदेश में इस दिन से मौसम लेगा करवट, भारी बारिश और बर्फबारी को लेकर Alert जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details