उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

IIT BHU में अनिल सचदेवा ने सुरीले गीतों से मचाई धूम

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 21, 2024, 10:18 AM IST

IIT BHU में अनिल सचदेवा ने सुरीले गीतों से धूम मचा दी.

etv bharat
etv bharat

अनिल सचदेवा ने सुरीले गीतों से मचाई धूम.

वाराणसी: वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय के आईआईटी बीएचयू के सांस्कृतिक उत्सव काशीयात्रा 24 के अंतिम दिन कलाकारों ने जमकर धूम मचाई. कलाकारों ने एक से बढ़कर प्रस्तुति दी. गीतों पर कलाकारों ने स्टूडेंट को झूमने के लिए मजबूर कर दिया. बॉलीवुड के गीतकार अनिल सचदेवा के गीतों पर छात्र देर रात तक झूमते नजर आए. अनिल सचदेवा ने शानदार प्रस्तुति से छात्रों को ताली बजाकर झूमने के लिए मजबूर कर दिया.



काशी यात्रा के आखिरी कार्यक्रम में रवातोर ने भी शानदार प्रस्तुति दिया. एक से बढ़ एक गीत छात्रों की डिमांड पर गीतकार गाए. आईआईटी बीएचयू के जिमखाना में कलाकारों ने राम भक्ति पर आधारित गीत श्री राम जानकी बैठे हैं मेरे सीने में गाया. यह गीत गाते ही पूरा परिसर राम की भक्ति से ओतप्रोत नजर आया. बड़ी संख्या में मौजूद छात्र और छात्राएं जय श्रीराम के नारे लगाने लगे. यह जोशीला उद्घोष काफी देर तक गूंजता रहा.


आपको बता दें कि काशीयात्रा के अंतिम दिन कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यक्रम का समापन हुआ. इस यात्रा में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया.कार्यक्रम के पहले दिन विशाल और शेखर ने शानदार प्रस्तुति किया था जिसके बाद आज यह कार्यक्रम संपन्न हुआ. इसके साथ ही तमाम फैशन शो क्विज कंपटीशन और मॉडल कंपटीशन किए गए जिसमें अभी छात्रों ने बढ़कर के हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ेंः अयोध्या जाने के लिए दूसरे की पत्नी को बताया था अपनी, जानिए कारसेवक राजू पाठक की कहानी

ये भी पढ़ेंः राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का शेड्यूल जारी, आप भी जानिए 22 तारीख को कब क्या होगा?

ABOUT THE AUTHOR

...view details