राजस्थान

rajasthan

Live Video : केरल पुलिस को देखते ही कर दी फायरिंग, ऐसे आए गिरफ्त में

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 21, 2024, 11:58 AM IST

Fire on Kerala Police, राजस्थान के अजमेर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां दरगाह क्षेत्र से केरल पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. यहां जानिए पूरा मामला.

Firing in Ajmer
कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

केरल पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार

अजमेर. केरल पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. दोनों आरोपी केरल में चोरी के मामले में वांछित थे. आरोपियों का पीछा करते हुए केरल पुलिस मंगलवार देर रात अजमेर दरगाह क्षेत्र आई थी, जहां कमानी गेट के पास दोनों बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायर कर दिया. जिसके बाद अजमेर पुलिस की मदद से आरोपियों को दबोच लिया गया.

दरअसल, अजमेर दरगाह क्षेत्र के कमानी गेट इलाके में मंगलवार देर रात हुई फायरिंग के बाद अजमेर पुलिस की मदद से केरल पुलिस ने रुड़की के बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दरगाह क्षेत्र के सीईओ रामचंद्र ने बताया कि दानिश और शहजाद को फायरिंग के मामले में पकड़ा है. यह दोनों कुख्यात अपराधी है और केरल में चोरी के मामले में वांछित थे. आरोपियों के पीछे केरल पुलिस लगी हुई थी. दरगाह क्षेत्र में फरारी काट रहे दोनों आरोपियों को केरल पुलिस के आने की भनक लग गई.

पढ़ें :7 लाख रुपये और झाड़ फूंक के चक्कर में गई बादशाह खां की जान, 5 गिरफ्तार

जिसके बाद कमानी गेट के पास दोनों आरोपियों ने केरल पुलिस को देखकर फायर कर दिया. गनीमत रही कि बदमाशों की ओर से किए गए फायर से कोई घायल नहीं हुआ. हालांकि, फायर की घटना से क्षेत्र में अपराध अफरा-तफरी का माहौल हो गया. फायर की सूचना मिलते ही अजमेर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. हालांकि, तब तक केरल के आईपीएस और पुलिस कर्मियों ने दोनों बदमाशों को काबू कर लिया. दोनों बदमाशों ने पुलिस की पकड़ से निकल कर भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर दरगाह थाना पुलिस के सहयोग से आरोपी दानिश और शहजाद को पकड़ लिया गया. अजमेर दरगाह सीईओ रामचंद्र ने बताया कि आरोपियों से हथियार बरामद कर लिया गया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details