उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आठवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप; होटल में पूरी रात बना रखा था बंधक, दो आरोपी गिरफ्तार और एक फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 18, 2024, 7:22 PM IST

आगरा में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप (Gang Rape of Minor in Agra) की घटना प्रकाश में आई है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी देते एसीपी हेमंत कुमार.

आगरा : जिले में एक नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि छात्रा खंदौली थाना क्षेत्र की रहने 13 वर्षीय छात्रा 8वीं में एक स्कूल में पढ़ती है. इसी स्कूल के पास एक फास्ट फ़ूड सेंटर है. जिसे टिंकू गुप्ता संचालित करता है. छात्रा के परिजनों का आरोप है कि 15 मार्च को आरोपी टिंकू गुप्ता उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. इसके साथ दुष्कर्म किया. छात्रा को पूरी रात होटल में बंधक बनाकर रखा .

एसीपी के मुताबिक अगले दिन (16 मार्च) को टिंकू ने अपने दोस्त प्रमोद और लक्की को भी बुला लिया. दोनों ने भी छात्रा के साथ रेप किया. किसी तरह छात्रा जान बचा कर अपने घर पहुंची और आपबीती घरवालों को बताई. सोमवार को छात्रा के परिजन थाना ट्रांसयमुना शिकायत लेकर पहुंचे. इसके बाद अरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस टीम गठित कर मुख्य आरोपी टिंकू गुप्ता और प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरा आरोपी लक्की अभी फरार है, उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस ने होटल से भी साक्ष्य जुटाए हैं.

यह भी पढ़ें : आगरा: छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें : आईआईटी बीएचयू की छात्रा से गैंगरेप का मामला, 200 से ज्यादा पन्नों की चार्जशीट दाखिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details