उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या के बाद संदूक में भरकर फेंकी युवक की लाश, पहचान छिपाने के लिए जलाया, गले पर हमले के निशान - Mathura Murder

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 4, 2024, 1:19 PM IST

मथुरा में संदूक में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

संदूक में शव मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
संदूक में शव मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. (ईटीवी भारत)

संदूक में शव मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. (ईटीवी भारत)

मथुरा :जिले के थाना राया इलाके के अलीगढ़ मार्ग स्थित गांव अयेरा के पास शनिवार की सुबह एक लोहे के संदूक में युवक का शव मिला. गले पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. पहचान छिपाने के लिए शव को जलाने का प्रयास भी किया गया था. टहलने निकले स्थानीय ग्रामीण ने नजदीकी चौकी प्रभारी को इसकी जानकारी दी. मौके पर भीड़ भी जुट गई. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. काफी प्रयास के बावजूद शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

स्थानीय निवासी गोपाल ने बताया कि शनिवार की सुबह वह टहलने निकले थे. इस दौरान सड़क के किनारे कुछ दूरी पर उन्हें एक लोहे का संदूक नजर आया. इस पर उन्हें अनहोनी की आशंका हुई. पास जाकर देखा तो संदूक खुली थी. अंदर खून से सना युवक का शव पड़ा था. उन्होंने नजदीकी पुलिस चौकी इंचार्ज को इसकी जानकारी दी. इसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे. शव को किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाने की कोशिश भी की गई थी.

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. बता दें कि शुक्रवार को भी मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती का नहर की पटरी के पास अधजला शव मिला था. पुलिस अभी इसकी गुत्थी सुलझा भी नहीं पाई थी कि इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया.

यह भी पढ़ें :यूपी पुलिस के बाद अब ED ने भी यू-ट्यूबर एल्विश यादव पर दर्ज किया केस, होटल मालिकों से भी होगी पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details