उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां की मौत के बाद सौतेला पिता नाबालिग बेटी के साथ कर रहा था रेप, मौसी ने कराया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 4, 2024, 8:57 PM IST

Updated : Mar 4, 2024, 9:51 PM IST

यूपी के मैनपुरी से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला (stepfather raped daughter) सामने आया है. यहां एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत की हद पार कर दी. इस बात से परेशान होकर किशोरी ने मौसी को पूरी बात बताई.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरी : जिलेके थाना क्षेत्र में रिश्तों और इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पत्नी की मौत के बाद सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ कई बार रेप किया. किशोरी ने पूरी बात मौसी को बताई. इसके बाद पीड़िता की मौसी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


बीती 10 दिसंबर को हुई थी मां की मृत्यु :पीड़िता की मौसी ने बताया कि उसकी बहन की पहली शादी जनपद इटावा के गांव में हुई थी. जहां उसके पति की मौत हो जाने के बाद उसकी दूसरी शादी एलाऊ थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ की गई थी. बहन की 10 दिसंबर 2023 को मृत्यु हो गई थी. उससे एक 15 वर्षीय बेटी है. सौतेला पिता अपनी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था. जब भी वह घर में अकेली मिल जाती तो उसके साथ रेप करता था. पीड़िता के मना करने पर भी वह नहीं मान रहा था. पीड़िता ने लोकलाज और शर्म के कारण किसी से यह बात नहीं बताई. 2 मार्च को भी सौतेली बेटी के साथ फिर गलत काम किया. जिसके बाद बहन की बेटी ने पूरी घटना उसको बताई. मौसी की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पिता गिरफ्तार : एएसपी सिटी राहुल मिठास ने बताया कि एलाऊ थाना क्षेत्र के गांव से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने तत्काल मामले की जांच शुरू की तो पता चला पीड़िता की मां की अभी हाल ही में मृत्यु हुई है. उसके सौतेली पिता ने उसके साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : पीएसी सिपाही ने फेसबुक फ्रेंड को हरिद्वार बुलाकर किया रेप, लखनऊ पुलिस ने शुरू की जांच

यह भी पढ़ें : पांच महीने पहले 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद की थी हत्या, अब दोषी दो भाइयों की पूरी जिंदगी जेल में बीतेगी

Last Updated : Mar 4, 2024, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details