उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी में जाने को लेकर हुई कहासुनी में पति ने खोया आपा, पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला - Husband murdered wife

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 9:00 AM IST

आगरा में एक शादी समारोह में जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई. इस दौरान पति ने अपना आपा खो दिया और पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा: ताजनगरी में सैंया सर्किल के थाना इरादत नगर क्षेत्र में रविवार देर शाम शादी में जाने को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हो गया. मामला इतना बढ़ गया, कि पति ने आवेश में आकर पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और पति को गिरफ्तार कर लिया.

.एसीपी देवेश कुमार ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है. ग्राम थपेड़ा थाना इरादत नगर निवासी करीब 35 वर्षीय पिंकी और 37 वर्षीय पति धर्म सिंह के बीच एक शादी में जाने को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों में नाराजगी इतनी बड़ गई, कि पति धर्म सिंह ने पास में रखी कुल्हाड़ी पत्नी के सिर में मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को लहुलुहान देख परिजन उसे उपचार कराने अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़े-पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पति ने खोया आपा, भाई के साथ मिलकर की हत्या

इसी बीच घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पति धर्म सिंह को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया. वैधानिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया.एसीपी देवेश कुमार ने बताया, कि रामबाग आगरा की रहने वाली महिला की शादी करीब ग्यारह वर्ष पूर्व हुई थी. उसके चार बच्चे है. सबसे बड़ा बेटा दस वर्षीय और उससे छोटी तीन बेटी है. अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-धर्म परिवर्तन न करने पर पति ने की थी हत्या, DNA रिपोर्ट से मिलेगा न्याय

ABOUT THE AUTHOR

...view details