राजस्थान

rajasthan

घर में घुसकर नाबालिग से जबरन दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, घटना के बाद से था फरार - minor rape accused arrested

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 1, 2024, 8:28 PM IST

बूंदी के कापरेन में पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दुष्कर्म की वारदात के बाद से आरोपी फरार चल रहा था.

minor rape accused arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बूंदी. जिले की कापरेन पुलिस ने घर में घुसकर जबरन नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पीड़िता को घर में अकेला देख वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि वारदात के दौरान पीड़िता का भाई जब घर लौटा, तो उसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो लिया. इसके बाद से आरोपी पुलिस से बचने के लिए फरार चल रहा था.

कापरेन एसएचओ कमल सिंह ने बताया कि 28 अप्रैल को पीड़िता ने अपने पिता के साथ थाने में रिपोर्ट दी थी कि वह दोपहर करीब 1 बजे अपने खेत से घर पर आई थी. उसका पीछा करते हुए आरोपी घर तक आ गया. जैसे ही पीड़िता ने अपने घर में प्रवेश किया, पीछे-पीछे आरोपी भी घर में जबरन घुस गया. घर का दरवाजा अंदर से बंद कर आरोपी ने पीड़िता से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के भाई के घर पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गया.

पढ़ें:घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला, अदालत ने युवक को सुनाई कड़ी सजा - Imprisonment For Rape

एसएचओ ने बताया कि पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. बुधवार को उसकी लोकेशन क्षेत्र में मिली, तो पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से दुष्कर्म के मामले में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details