राजस्थान

rajasthan

पुलिस पर पथराव और फायरिंग का मामला, 10 साल बाद फरार आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 11, 2024, 5:41 PM IST

Attack on police in Dholpur, धौलपुर में पुलिस पर हमला कर बदमाश को छुड़ा ले जाने के मामले में 10 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी वर्तमान में सैंपऊ कस्बे के भीम नगर में रह रहा था.

Accused absconding for 10 years
Accused absconding for 10 years

धौलपुर. जिले में कंचनपुर थाना पुलिस पर हमला कर फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने 10 वर्ष बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मामला 2014 का है, जब पुलिस अब्दुलपुर गांव से एक बदमाश को गिरफ्तार कर थाने ला रही थी. इस दौरान आरोपी ने गांव के अन्य लोगों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला बोल दिया. पलिस कर्मियों पर न केवल पथराव किया गया, बल्कि फायरिंग भी की गई. इतना ही नहीं आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बदमाश को छुड़ा ले गए थे, तब से पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी थी.

पुलिस पर पथराव और फायरिंग :कंचनपुर थाना अधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि 13 सितंबर 2014 को थाना क्षेत्र के गांव अजीतपुर के तिराए के पास घात लगाकर बैठे आरोपी प्रकाश पुत्र मेहताब ठाकुर और गांव के अन्य लोगों ने गिरफ्तार कर थाने ले जा रहे पप्पू ठाकुर को पुलिस की पकड़ से छुड़ा लिया था. पुलिस पर पथराव भी किया गया था. साथ ही जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी की गई थी. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे. घटना के बाद से आरोपी प्रकाश पुत्र महताब ठाकुर फरार चल रहा था.

पढ़ें. लूट व तोड़फोड़ मामले का खुलासा: हिस्ट्रीशीटर सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ बाड़ी एसीजेएम कोर्ट संख्या-2 से गिरफ्तारी वारंट जारी है. ऐसे में सोमवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि फरार आरोपी प्रकाश ठाकुर अजीतपुर गांव के पास देखा गया है. इस पर जपावली चौकी प्रभारी एएसआई गजन सिंह के नेतृत्व में टीम बनाकर मौके पर रवाना की गई. टीम ने आरोपी प्रकाश ठाकुर को कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी वर्तमान में सैंपऊ कस्बे के भीम नगर में रह रहा था. फिलहाल आरोपी से पूछताथ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details