राजस्थान

rajasthan

चालक का मोबाइल पर बात करना सवारियों को पड़ा भारी, अनियंत्रित होकर खेत में जा उतरी बस...टला बड़ा हादसा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 26, 2024, 1:36 PM IST

इंदरगढ़ से नैनवा आ रही एक निजी बस बामन गांव से बंबूली के बीच चालक द्वारा मोबाइल पर बात करने से अनियंत्रित होकर खेत में जा घुसी. अचानक हुई घटना से बस में हड़कंप मच गया. कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

road accident in bundi
अनियंत्रित होकर खेत में जा उतरी बस

बूंदी. बस चलाते समय चालक की ओर से लापरवाही पूर्वक मोबाइल पर बात करना बस में बैठी सवारियों पर उस समय भारी पड़ गया, जब अचानक बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर खेत में घुस गई. हालांकि बाद में चालक ने बस पर नियंत्रण पा लिया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. दुर्घटना के बाद सभी सवारियों को सकुशल बस से उतार लिया गया.

जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ से नैनवा आ रही एक निजी बस बामन गांव से बंबूली के बीच चालक की लापरवाही के कारण अनियंत्रित होकर खेत में जा घुसी. अचानक हुई इस घटना से बस में हड़कंप मच गया. बस में उस समय 10 से 12 सवारियां बैठी हुई थी. दुर्घटना के बाद बस में बैठी सभी सवारियों को सकुशल नीचे उतार लिया गया. दुर्घटना में किसी भी सवारी को कोई चोट नहीं आई. वहीं, इस दुर्घटना में बस के आगे का शीशा टूट गया.

इसे भी पढ़ें-तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत, दस दिन बाद होनी है दो बेटियों की शादी

इसे भी पढ़ें-भगवतगढ़ गांव में स्कूल जाते समय 'जुगाड़' पलटने से कई स्कूली बच्चे घायल, एक की मौत

सूचना पर नैनवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बस को खेत से बाहर निकाला गया. बस में बैठी सवारियों ने बताया कि बस चालक लापरवाही पूर्वक बस चलाते समय मोबाइल पर बात कर रहा था, जिसका ध्यान चुकने के चलते बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई.

इसे भी पढ़ें-सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत, उंटवालिया चौराहे पर गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details