उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने महिला को मारी टक्कर, हालत गंभीर, गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन - Agra accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 15, 2024, 1:01 PM IST

आगरा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

े्
े्पि

Agra accident

आगरा : थाना इरादत नगर क्षेत्र में सोमवार को राजस्थान की ओर से रेत भरकर आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक महिला को टक्कर मार दी. इससे बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने परिजनों के साथ मिलकर सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया. थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया.

घटना सोमवार की सुबह 8.30 बजे इरादत नगर के गांव पचमोरी में हुई. ग्रामीणों ने बताया कि राजस्थान की तरफ से रेत भरकर तेज रफ्तार से ट्रैक्टर ट्रालियां निकलती हैं. इससे हमेशा हादसा होने की संभावना बनी रहती है. सुबह के समय ऐसी ही एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को टक्कर मार दी. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. परिवार के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे.

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों के प्रदर्शन की जानकारी पर थाना इरादत नगर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया.

एसीपी सैंया देवेश कुमार ने बताया है कि घायल महिला का उपचार चल रहा है, घटना को लेकर ग्रामीण अपना विरोध जताया है. टक्कर मारने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली का पता लगाया जा रहा है, तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :धार्मिक यात्रा पर 7 की मौत; 8 साल बाद राजस्थान गए थे मन्नत पूरी करने, पूरा परिवार हो गया खत्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details