राजस्थान

rajasthan

वारदात के इरादे से घूम रहे दो बदमाशों को दबोचा, 2 देसी कट्टा, एक पिस्टल समेत 9 जिंदा कारतूस बरामद

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 10, 2024, 4:34 PM IST

Updated : Mar 10, 2024, 5:37 PM IST

धौलपुर में पुलिस ने वारदात के इरादे से घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से 2 देसी कट्टा, एक पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

2 miscreants arrested with arms
दो बदमाशों को गिरफ्तार किया

दो बदमाशों को गिरफ्तार किया

धौलपुर. सदर थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम ने रविवार को सदर थाना क्षेत्र के काजीपुरा मोड़ से वारदात के इरादे से घूम रहे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों बदमाश के कब्जे से दो देसी कट्टा, एक पिस्टल समेत 9 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया रविवार को स्थानीय सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश थाना क्षेत्र के काजीपुरा मोड पर वारदात के इरादे से घूम रहे हैं. कार्रवाई में डीएसटी टीम को भी शामिल किया गया.

पढ़ें:लूट की साजिश रचते 5 बदमाश गिरफ्तार, चार पिस्तौल व 41 कारतूस बरामद

पुलिस टीम ने काजीपुरा मोड पर पहुंचकर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर बदमाश 23 वर्षीय शिवकांत पुत्र रमेश बघेल एवं 26 वर्षीय राधाचरण उर्फ छोटू पुत्र बंगाली बघेल को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से 2 देसी कट्टा 315 बोर, एक देशी पिस्टल 32 बोर के साथ अलग-अलग बोर के 9 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. थाना प्रभारी ने बताया दोनों बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated :Mar 10, 2024, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details