दिल्ली

delhi

अंडर-23 क्रिकेटरों की किट से मिली शराब की बोतलें, जांच कराएगा सौराष्ट्र क्रिकेट संघ

By PTI

Published : Jan 29, 2024, 8:02 PM IST

Updated : Jan 29, 2024, 10:13 PM IST

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने खिलाड़ियों की किटों में शराब की बोलत मिलने पर जांच कराने का फैसला किया है. अंडर 23 क्रिकेटरों की किटों से विमान में होने वाली जांच में शराब की बोतले पाई गई थी. पढ़ें पूरी खबर....

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ
सौराष्ट्र क्रिकेट संघ

नयी दिल्ली : सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने चंडीगढ़ से राजकोट वापस जाते हुए अपने अंडर-23 क्रिकेटरों के पास से शराब की बोतलें बरामद होने के बाद सोमवार को अनुशासनात्मक जांच शुरू करने का फैसला किया. एससीए सूत्रों के अनुसार यह घटना 25 जनवरी को सीके नायुडू ट्रॉफी में मेजबान चंडीगढ़ पर सौराष्ट्र की जीत के बाद हुई.

क्रिकेटरों को जिस विमान में चढ़ना था उसके कार्गो क्षेत्र में बड़ी मात्रा में शराब पाई गई. बाद में चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर अधिकारियों ने शराब जब्त कर ली. एससीए ने एक बयान में कहा, 'चंडीगढ़ में एक कथित घटना हुई है जिसे सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के संज्ञान में लाया गया है. बयान के अनुसार, 'कथित घटना दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है. सौराष्ट्र क्रिकेट संघ की नैतिक और अनुशासनात्मक समिति और शीर्ष परिषद घटना की गहराई से जांच करेगी और उचित अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी.

गुजरात में शराब प्रतिबंधित है. हालांकि राज्य सरकार आगंतुकों को परमिट जारी करती है जो उसके समर्पित आउटलेट से शराब खरीद सकते हैं. लेकिन खिलाड़ियों के पास से शराब का मामला तूल पकड़ा गया है. जिन खिलाड़ियों की किटों से शराब की बोतले पाई गई हैं वह सीके नाएडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र टीम का हिस्सा हैं. बताया जा रहा है कि इन खिलाड़ियों के पास से 27 शराब की बोतले और 2 बीयर की पेटी मिली है.

इस घटना ने पूरे क्रिकेट जगत में सनसनी फैला दी है. क्रिकेट फैंस का कहना है कि जो खिलाड़ी अपनी फिटनेस और फोकस के कारण क्रिकेट में आगे बढ़ते हैं और देश के लिए खेलते है उनके पास से शराब की बोतले पाए जाना निंदनीय है.

यह भी पढ़ें : सरफराज खान को मिला रणजी में बेहतर प्रदर्शन का इनाम, अब टीम इंडिया के लिए गरजेगा बल्ला
Last Updated : Jan 29, 2024, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details