दिल्ली

delhi

ऋषभ पंत के आईपीएल 2024 में खेलने को लेकर पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

By IANS

Published : Feb 7, 2024, 2:27 PM IST

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को विश्वास है कि वह पूरी आईपीएल खेलेंगे. इस बात की पुष्टी रिकी पोंटिंग ने की है. फिलहाल पंत एनसीए में रिकवरी कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर....

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में हर मैच खेलने को लेकर आश्वस्त हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अभी यह तय करना बाकी है कि वह टीम की कप्तानी करेंगे या सिर्फ विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे. 26 वर्षीय पंत 30 दिसंबर, 2022 को अपने गृहनगर रूड़की जाते समय एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे.

इस हादसे की वजह से उनकी सर्जरी भी हुई और तब से लेकर अब तक वो एक्शन से बाहर हैं. फिलहाल, बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब से गुजर रहे हैं. पंत अपनी रिकवरी में अच्छी प्रगति कर रहे हैं. आईपीएल 2024 के लिए उनका फिट होना प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की एक अच्छी संभावना के रूप में देखा जा रहा है.

पोंटिंग ने कहा, 'ऋषभ को पूरा भरोसा है कि वह वापसी के लिए तैयार हैं. हालांकि, उनका रोल क्या होगा हम अभी इसको लेकर निश्चित नहीं हैं. 'लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि अगर मैंने अब उससे पूछा तो वह कहेगा, 'मैं हर मैच खेलने के लिए तैयार हूं और कीपिंग के साथ-साथ नंबर 4 पर बल्लेबाजी करूंगा. पोंटिंग ने कहा कि अगर पंत आईपीएल 2024 में अधिक से अधिक मैच खेलते हैं, तो यह कैपिटल के लिए एक बोनस होगा.

आईपीएल 2024 मार्च के आखिरी सप्ताह से शुरू होने की संभावना है और कैपिटल्स पिछले सीजन में नौवें स्थान पर रहने के बाद बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं.

यह भी पढ़ें : थर्ड अंपायर के नॉटआउट देने के बावजूद फील्ड अंपायर ने दिया आउट, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details