दिल्ली

delhi

लीवरपूल और मैनचेस्टर यूनाईटेड के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ, लिवरपूल ने टॉप पर लौटने का मौका गंवाया - Premier League

By IANS

Published : Apr 8, 2024, 2:17 PM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में रविवार को लीवरपूल और मैनचेस्टर यूनाईटेड का मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा. इस ड्रॉ के साथ ही लीवरपूल ने प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर पहुंचने का मौका गंवा दिया. पढ़ें पूरी खबर.

LIVERPOOL VS MANCHESTER UNITED
LIVERPOOL VS MANCHESTER UNITED

लंदन :ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में रविवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलने के बाद लिवरपूल ने प्रीमियर लीग के अंक तालिका के शीर्ष पर लौटने का मौका गंवा दिया. लीवरपूल और मैनचेस्टर यूनाईटेड के बीच खेला गया यह मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा.

न्यूज एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ये मैच ड्रॉ होने के कारण लिवरपूल अंकों के मामले में आर्सेनल की बराबरी पर है, लेकिन टॉप पर अब भी आर्सेनल है. आर्सेनल, जिसने शनिवार को ब्राइटन पर 3-0 से जीत दर्ज की थी, वो गोल अंतर के मामले में लिवरपूल से आगे है.

मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो ब्रूनो फर्नांडीस ने 50वें मिनट और कोबी मैनू ने 67वें मिनट में मैनचेस्ट के लिए गोल दागा. जबकि, लिवरपूल के लिए लुइस डियाज़ ने 23वें मिनट में मैच का पहला गोल दागा था.

2-1 से आगे चल रही मैनचेस्टर के खिलाफ मोहम्मद सलाह ने 63वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदला और स्कोर 2-2 किया. अंतिम मिनटों में दोनों पक्षों के पास मौके थे, लेकिन वो इन मौकों को गोल में तब्दील नहीं कर पाए.

जीत दर्ज करने में नाकाम रहने के कारण लीवरपूल ने अंक तालिका में शीर्ष पर बढ़त बनाने का मौका गंवा दिया. टीम अब 31 मैच में 71 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. आर्सेनल के भी इतने ही मैचों में इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण वह शीर्ष पर है. मैनचेस्टर सिटी 31 मैच में 70 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details