दिल्ली

delhi

जसप्रीत बुमराह का दर्द आया बाहर, नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज बनने के बाद शेयर की भावुक स्टोरी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 8, 2024, 7:10 AM IST

भारतीय तेंज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 गेंदबाज हो गए हैं लेकिन इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक भावुक स्टोरी शेयर की है. पढ़ें पूरी खबर.....

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली :भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 तेज गेंदबाज बन गए हैं. बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकबाले में 9 विकेट हासिल कर प्लेयर ऑफ द मैच बने थे. नंबर वन बनने के बाद जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. जो फैंस को काफी भी भावुक कर सकती है.

बुमराह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की है. जिसमे एक फोटो में अकेला इंसान और दूसरे फोटो में काफी भीड़ है. बुमराह ने शेयर की गई तस्वीर में समर्थन बनाम बधाई लिखा. जिस तस्वीर में अकेला व्यक्ति है उसको बुमराह ने समर्थन और भीड वाली फोटो को बधाई बताया है. लेकिन आप चिंता मत कीजिए अगर आपके यह अब तक समझ नहीं आया तो हम आपको समझाते हैं.

दरअसल जसप्रीत बुमराह ने इस पोस्ट के जरिए बताना चाहते हैं कि जब आप संघर्ष कर रहे होते हैं या फिर बुरे वक्त में होते हैं तो आपको सपोर्ट करने वाले नहीं होता या फिर बहुत कम लोग होते हैं. वहीं, जब आप कामयाब हो जाते हैं उसके बाद आपको बधाई देने वालों का तांता लग जाता है और पूरा जहां आपके साथ होता है. बताते चलें कि जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप 2023 में लंबी इंजरी के बाद टीम में वापसी की है.

फिलहाल बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं अपने इस प्रदर्शन के कारण फैंस भी बुमराह को खूब प्यार दे रहे हैं. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मुकाबले 15 फरवरी से राजकोट क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी. फिलहाल पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट से भी रहेंगे बाहर, जानिए वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details