दिल्ली

delhi

WATCH: सूर्या ने नेट्स में छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के, आधी पिच पर निकलकर लगाए ताबड़तोड़ शॉट्स - Suryakumar Yadav

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 6, 2024, 1:52 PM IST

Updated : Apr 6, 2024, 3:01 PM IST

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस की टीम को ज्वाइन कर लिया है. अब वो दिल्ली कैपिट्ल्स के खिलाफ मैदान पर वापसी कर सकते है. लेकिन उससे पहले सूर्या ने अभ्यास के दौरान ताबड़तोड़ शॉट्स लगाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन मुंबई इंडियंस ने अब तक उम्मीद के मुताबित प्रदर्शन नहीं किया है. एमआई को अब तक 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम अब तक अपनी पहली जीत हासिल नहीं कर पाई है. अब टीम को जीत दिलाने के जिम्मा टीम के सबसे विस्फोटक और भरोसेमंद खिलाड़ी पर होगा, जिन्होंने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है. मुंबई इंडियंस का वो खिलाड़ी कोई ओर नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव हैं.

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस का कैंप शुक्रवार को ज्वाइन किया था. इसके बाद उन्होंने कल ही अभ्यास शुरू कर दिया था. इस दौरान सूर्या नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आए थे. इस अभ्यास का वीडियो एमआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में सूर्या नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो अपने फेवरेट शॉट्स खेलते हुए देखे जा रहे हैं. इसके साथ ही वो मैदान पर अभ्यास सत्र के दौरान रनिंग और कैचिंग भी करते हुए नजर आए.

सूर्या को उनके अजीबो-गरीब शॉट्स के लिए जाना जाता है. इस दौरान सूर्या ने तूफानी अंदाज में शॉट्स लगाए, उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वो मैदान के किसी भी एरिए में कभी भी शॉट लगा सकते हैं, जिसके लिए उन्हें मिस्टर 360 डिग्री के नाम से भी जाना जाता है.

मुंबई इंडियंस को अपना अगला मैच दिल्ली कैपिट्ल्स के साथ 7 अप्रैल को खेलना है. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सूर्यकुमार यादव इस मैच से मुंबई के लिए कमबैक कर सकता हैं. सूर्या के पास अपने होम ग्राउंड पर बेहतरीन प्रदर्शन कर मुंबई की जीत दिलाने का मौका होगा.

ये खबर भी पढ़ें :अभिषेक शर्मा का बल्ला उगल रहा है आग, युवराज समेत इस दिग्गज का किया धन्यवाद
Last Updated :Apr 6, 2024, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details