दिल्ली

delhi

सूर्यकुमार यादव कमबैक मैच में हुए फ्लॉप, बिना खाता खोले लौटे पवेलियन - SURYAKUMAR YADAV

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 7, 2024, 4:45 PM IST

आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने फैंस को पहले ही मैच में निराश किया है. वह बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. पहले तीन मुकाबले वह खेल नहीं पाए थे. पढ़ें पूरी खबर..

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

नई दिल्ली :मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल का 20वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में दिल्ली को शानदार शुरुआत मिली लेकिन अपना पहला मैच खेल रहे सूर्यकुमार इसको भुना नहीं सके. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव 2 गेंद खेलकर ही पवेलियन लौट गए. दुनिया के नंबर-1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार से मुंबई के फैंस को काफी उम्मीदें थी.

हार्निया के ऑपरेशन के बाद काफी दिनों से टीम से बाहर चल रहे सूर्यकुमार यादव को एनसीए ने क्लियरेंस नहीं दिया था. इस वजह से मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्या शुरुआती मैच नहीं खेल पाए थे. मुंबई के चौथे मैच में वापसी करने वाले सूर्या जब मैदान में उतरे तो फैंस को काफी उम्मीदें थी. लेकिन यह बल्लेबाज एक गेंद खेलने के बाद दूसरी गेंद पर कैच आउट हो गया.

दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने पहली गेंद उनको यॉर्कर फेंकी जिस पर वह एलबीडब्ल्यू आउट होने से बच गए. सूर्या पहली ही गेंद से काफी जल्दी में दिखे और बड़े शॉट मारने की कोशिश कर रहे थे. दूसरी गेंद पर मिड ऑन के ऊपर से मारने के चक्कर में सूर्यकुमार बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए.

मुंबई इंडियन ने इस सीजन में अभी तक सभी मैच हारे हैं. टीम को उम्मीद थी कि सूर्या अपने प्रदर्शन से एमआई की किस्मत बदलने का काम करेंगे लेकिन उन्होंने निराश किया. मुंबई को अभी तक गुजरात, हैदराबाद और राजस्थान से हार का सामना करना पड़ा है. रोहित शर्मा भी इस सीजन में अभी तक फ्लॉप दिखे थे लेकिन इस मैच में उन्होंने 49 रन की पारी खेली.

यह भी पढ़ें : RCB के लिए वन मैन आर्मी है विराट, कोहली फ्लॉप तो टीम धाराशाही

ABOUT THE AUTHOR

...view details