दिल्ली

delhi

WATCH: विराट ने इस अंदाज में की जैक्स की तारीफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन - IPL 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 10:57 PM IST

Virat Kohli praised Will Jacks: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली और विल जैक्स की पारी का दूसरे छोर से खूब आनंद लिया. इस दौरान उनके अजीब-गरीब रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Virat Kohli praised Will Jacks
Virat Kohli praised Will Jacks

नई दिल्ली:आरसीबी की टीम ने गुजरात टाइटंस को उनके घर में 9 विकेट से हरा दिया. इस मैच में आरसीबी के लिए विल जैक्स ने 100 रनों की तूफानी पारी खेली तो वहीं, विराट कोहली ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली. इस मैच में विल जैक्स ने छक्कों की मैदान पर बरसात कर दी. जब जैक्स छक्के लगा रहे थे तब कोहली उनको देखकर अजीबो-गरीब रिएक्शन दे रहे थे, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. जैक्स ने छ्क्के चौके लगाकर अपना अर्धशतक और शतक पूरा किया तब कोहली का रिएक्शन देखने लायक थे.

जैक्स का दिखा ड्रेसिंग रूम में जलवा
आरसीबी ने गुजरात पर धमाकेदार जीत के बाद एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो विल जैक्स आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में जा रहे हैं, जहां टीम के सभी सदस्य उनकी इस पारी की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वहां विराट कोहली भी मौजूद रहते हैं, जिन्होंने जैक्स की पारी को क्रीज पर खड़े होकर काफी करीब से देखा था. उन्होंने जैक्स के बार में बात करते हुए एक बड़ी बात बोली है.

विराट ने की जैक्स की तारीफ
विराट कोहली ने कहा, 'जब मैंने पहली गेंद पर छक्का नहीं लगाया तो मुझे बहुत गुस्सा आया, लेकिन जब मैंने आपको 94 रन पर देखा तो मुझे लगा कि भगवान का शुक्र है कि मैंने छक्का नहीं मारा. जैक्स ने 2 रन लेने के लिए कहा और मैं 3 रन लेने के लिए तैयार था. तभी इन्होंने फैसला किया कि ये हर बॉल पर छक्का लगाएंगे. क्योंकि उनसे अब और ज्यादा भागा नहीं जा रहा है. इस था इनका सिक्रेट हैं.' गुजरात ने पहले खेलते हुए इस मैच में 200 रन बनाए. आरसीबी ने 16 ओवर में 1 विकेट खोकर 9 विकेट से जीत हासिल कर ली.

ये खबर भी पढ़ें :विल जैक्स के तूफान में उड़ा गुजरात, जड़ा आईपीएल इतिहास का 5वां सबसे तेज शतक

ABOUT THE AUTHOR

...view details