दिल्ली

delhi

IPL में पहली जीत के साथ ही पंत को लगा जोरदार झटका, ये है बड़ी वजह - Rishabh Pant Fined

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 1, 2024, 11:55 AM IST

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सीजन की पहली जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही ऋषभ पंत को जुर्माने का सामना करना पड़ा है. आईपीएल ने पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. पढ़ें पूरी खबर....

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

विशाखापत्तनम : दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपकिंग्स के बीच रविवार को मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली ने सीजन की पहली जीत दर्ज की. लेकिन, इस जीत के साथ ही पंत पर जुर्माना भी लगा दिया है. पंत पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. उन्होंने यह समय में अपने 20 ओवर पूरे नहीं किए.

आईपीएल ने अपना बयान में कहा कि, 'दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है. यह आईपीएल आचार संहिता के तहत टीम का यह धीमी ओवर गति से जुड़ा सीजन का पहला अपराध है इसलिए पंत पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है'

इससे पहले भी गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को आईपीएल के जुर्माने का सामना करना पड़ा था. गिल को भी चेन्नई के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए जुर्माने का सामना करना पड़ा था. उन पर भी पहली गलती की वजह से 12 लाख का ही जुर्माना लगा था.

इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. एक्सीडेंट के बाद पंत पहली बार फॉर्म में नजर आए. उन्होंने 32 गेंदों में 3 छक्के और 4 चौकों की मदद से 51 रन बनाए. इससे पहले पंत शुरुआती दो मुकाबलों में फ्लॉप रहे थे. हालांकि, पंत आउट होने के बाद खुद से काफी निराश भी दिखे थे.

यह भी पढ़ें :WATCH : DC बनाम CSK मुकाबले में हार के जख्म पर धोनी के छक्कों का मरहम, देखें मैच के वायरल मोमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details