दिल्ली

delhi

तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए शुभ संकेत, राहुल-जडेजा की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 11, 2024, 7:09 PM IST

Updated : Feb 11, 2024, 7:34 PM IST

भारतीय टीम के लिए केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है. ये दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले फिटनेस टेस्ट देते हुए नजर आएंगे.

KL Rahul and Ravindra Jadeja
राहुल और जडेजा

नई दिल्ली:भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से राजकोट में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा, जिसके लिए बीसीसीआई ने हाल में टीम का ऐलान किया था. इस टीम में केएल राहुल और रविंद्र जडेजा को भी जगह दी गई है. राहुल और जडेजा दोनों ही हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होकर विशाखापट्टन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे.

राहुल और जडेजा

अब इन दोनों की टीम में वापसी हो चुकी है लेकिन इनका खेलना अभी भी तय नहीं है. बीसीसीआई की ओर से बाकी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान करते हुए कहा गया था कि राहुल और जडेजा का खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा. बता दें कि इन दोनों का राजकोट में फिटनेस टेस्ट होगा. मंगलवार को इन दोनों का फिटनेस टेस्ट हो सकता है, उसके बाद ही इनके तीसरे टेस्ट मैच में खेलने को लेकर फैसला लिया जाएगा.

इससे पहले टीम इंडिया और केएल राहुल के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वो पैट और हैलमेट डालकर प्रोपर नेस्ट्स में अभ्यास कर रहे हैं. चोट के बाद राहुल को पहली बार बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहुल फिट हैं और वो फिटनेस टेस्ट पास कर तीसरा टेस्ट खेल सकते हैं जबकि रविंद्र जडेजा के फिट होने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है.

केएल राहुल ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 86 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी. वो दूसरी पारी में सिर्फ 22 रन बनाकर आउट हो गए थे. तो वहीं जडेजा ने पहली पारी में 87 रन और दूसरी पारी में 2 रन बनाए थे. वो रन आउट होकर पवेलियन लौट गए थे. इस दौरान ही जडेजा को चोट लगी थी.

ये खबर भी पढ़ें :इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाडी भारत के खिलाफ बची हुई सीरीज से हुआ बाहर
Last Updated : Feb 11, 2024, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details