दिल्ली

delhi

शुभमन गिल के सस्ते में आउट होते ही सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा, जमकर हुए ट्रोल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 26, 2024, 12:16 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं. वो 24 रन बनाकर आउट हो गए इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनको जमकर ट्रोल किया.

Shubman Gill
शुभमन गिल

नई दिल्ली:भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है. इस मैच के दूसरे दिन एक बार फिर भारतीय टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल फ्लॉप साबित हुए हैं. गिल एक बार फिर से बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और सस्ते में पवेलियन लौट गए. उनको एक बार फिर स्टार्ट तो मिल गया था लेकिन वो उसे बड़े स्कोर में कन्वर्ट नहीं कर पाए और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा.

शुभमन गिल हुए जमकर ट्रोल
शुभमन गिल ने इस मैच में 66 गेंदों का सामना किया और 2 चौकों के साथ 23 रन बनाकर टॉम हार्टले की गेंद पर बेन डकेत के हाथों कैच आउट हो गए. गिल के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल सा आ गया. फैंस उन्हें लगातार टेस्ट क्रिकेट में उनके निराशाजन प्रदर्शन के लिए ट्रोल करते हुए नजर आए. कई फैंस ने उनके लिए जमकर पोस्ट किए और उन्हें खूब ट्रोल किया.

इस मैच का अब तक का पूरा हाल
इस मैच में पहले दिन टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए. रविंद्र जडेजा के 3 और रविचंद्रन अश्विन के 3 विकेट के चलते इंग्लैंड पहले दिन के तीसरे सेशन की शुरुआत में ही ऑलआउट हो गई. इसके बाद पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 119 रनों रोहित शर्मा (24) का विकेट खोकर बनाए थे.

अब दूसरे दिन के पहले सेशन की समाप्ति तक केएल राहुल के 55 रन और श्रेयस अय्यर के 34 रनों के चलते भारत ने 222 रन तीन विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं. भारत के लिए यशस्वी जायसवाल ने 80 रनों की पारी खेली थी.

ये खबर भी पढ़ें :विराट की जगह पर इस बल्लेबाज की हुई टीम इंडिया में एंट्री, हैदराबाद टेस्ट में कर सकता है डेब्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details