दिल्ली

delhi

'पहली बार ऐसा लगा दुनिया में टाइम पूरा हो गया', पंत ने एक्सिडेंट पर कही भावुक करने वाली बात

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 29, 2024, 9:28 PM IST

भारतीय टीम के खिलाड़ी और आईपीएल में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने अपने एक्सीडेंट पर खुलकर बात की है. उन्होंने कुछ ऐसी बातें भी कही हैं जो फैंस को भावुक कर सकती हैं. पढ़ें पूरी खबर....

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत फिलहाल भारतीय टीम से चोट के कारण बाहर चल रहे हैं. पंत आईपीएल 2024 से पहले ठीक होने के लिए लगातार अभ्यास कर रहे हैं. इस बीच पंत ने अपने एक्सीडेंट पर बड़ी बात बोली है. पंत ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि मुझे पहली बार लगा था कि मैरा टाइम इस संसार में पूरा हो गया है. मैं काफी लकी था कि हादसे के बाद मैं जिंदा था क्योंकि यह घटना बड़ी हो सकती थी.

पंत ने साथ ही रहस्यमयी घटना का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि मुझे महसूस हुआ कि मुझे किसी चीज ने बचाया है. साथ ही उन्होंने खुद को खुशनसीब भी बताया है पंत इंटरव्यू में कहते हैं कि मैं नसीब वाला हूं जो दूसरी जिंदगी मिली है. हर किसी को दूसरी लाइफ नहीं मिलती. उन्होंने यह सब बातें एक इंटरव्यू में कही हैं.

बता दें कि पंत का साल 2022 के दिसंबर महीने में रुढ़की के पास जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया था. वह अपने परिवार को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे लेकिन घर जाने से पहले ही उनके साथ बड़ा हादसा हो गया जिसने क्रिकेट जगत को हिलाकर रख दिया था. पंत उस समय खुद ड्राइव कर रहे थे. एक्सिडेंट इतना खतरनाक था कि पंत की कार जलकर राख हो गई थी. आसपास के राहगीरों ने पंत को बचाया था.

ऋषभ पंत का भारतीय फैंस टीम में वापसी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऋषभ भी मैदान पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में सौरव गांगुली ने पंत को कोहली के सबसे बड़ा खिलाड़ी भी बताया था.

यह भी पढ़ें :सरफराज खान को मिला रणजी में बेहतर प्रदर्शन का इनाम, अब टीम इंडिया के लिए गरजेगा बल्ला

ABOUT THE AUTHOR

...view details