दिल्ली

delhi

एशियाई खेलों की सिल्वर मेडल विजेता पद्मिनी थॉमस भाजपा में हुईं शामिल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 14, 2024, 7:10 PM IST

एशियाई खेलों की पदक विजेता पद्मिनी थॉमस गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गईं. उनके साथ ही के सुरेंद्रन ने भी पार्टी की सदस्यता ली है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

तिरुवनंतपुरम: एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता और केरल खेल परिषद की पूर्व अध्यक्ष पद्मिनी थॉमस बीजेपी में शामिल हो गईं. केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने आज दोपहर 12 बजे एनडीए तिरुवनंतपुरम संसद चुनाव मामलों की समिति में आयोजित एक समारोह में उनका स्वागत किया.

कांग्रेस से जुड़ी रहीं पद्मिनी थॉमस ने कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी में उचित तवज्जो नहीं मिली और उन्होंने पार्टी नेतृत्व को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. पद्मिनी थॉमस ने केपीसीसी स्पोर्ट्स विंग की राज्य अध्यक्ष के रूप में भी काम किया है.

उन्होंने 1982 के एशियाई खेलों में 400 मीटर में कांस्य और 4 x 400 मीटर रिले में रजत पदक जीता. उन्होंने एनआईएस डिप्लोमा प्राप्त किया है और रेलवे टीम के कोच के रूप में काम किया है. वह अर्जुन और जीवी राजा पुरस्कार की प्राप्तकर्ता हैं.

पिछले हफ्ते ही पूर्व सीएम दिवंगत के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल बीजेपी में शामिल हुईं. पद्मजा वेणुगोपाल के बाद, भाजपा नेतृत्व ने पिछले दिनों घोषणा की कि तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस नेताओं का एक समूह भाजपा में शामिल होगा.

तिरुवनंतपुरम निगम पार्षद और डीसीसी के पूर्व महासचिव थंबनूर सतीश भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. उनके साथ, तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र के कई तटीय कांग्रेस कार्यकर्ता और विभिन्न राज्य संगठनों के नेता भी भाजपा में शामिल हुए हैं.

ये भी पढे़ं :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details