बिहार

bihar

भोजपुरी फिल्म दत्तक पुत्र का गाना 'नेहिया के डरिया' हुआ रिलीज, शुभी शर्मा और यश की दिखी रोमांटिक जोड़ी - Nehiya Ke Dariya Song

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 1, 2024, 2:03 PM IST

Dattak Putra Movie Song: भोजपुरी फिल्म दत्तक पुत्र के ट्रेलर आउट होने के बाद एब इस फिल्म का नया रोमांटिक सॉन्ग भी रिलाज हो गया है. सुपरस्टार यश कुमार और शुभी शर्मा की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं साड़ी में शुभी इस गाने में कहर ढा रही हैं. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर.

सॉन्ग नेहिया के डरिया
सॉन्ग नेहिया के डरिया

पटना: भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार और भोजपुरिया ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा की रोमांटिक जोड़ी का नया गाना 'नेहिया के डरिया' रिलीज हो गया है. यह गाना भोजपुरी फिल्म दत्तक पुत्र का है. गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज हुआ है. जिसमें दोनों कलाकार रोमांटिक अंदाज में नाचते और झूमते नजर आ रहे हैं.

यश ने किया अपने प्यार का इजहार: इस गाने को सिंगर मनोज मिश्रा और प्रियंका सिंह ने बहुत ही मधुर और सुरीली आवाज में गाया है. उनकी जुगलबंदी में इस गाने का गीत संगीत जहां शमां बांध रहा है, वहीं यश कुमार और शुभी शर्मा की केमिस्ट्री भी कमाल की है. इस गाने में यश कुमार बड़े प्यार से अपने मन में भरे प्यार को जाहिर करते हुए कहते हैं कि.' तोहार मुस्की चवनिया त घायल करे, पिन कोड दिलवा के हमरा डायल करे, पहिली बार हमरो मन परफूल भईल बा.'

शुभी ने भी दिया यश को प्यार भरा रिप्लाई: यश कुमार के मन की यह प्यार भरी बातें सुनकर शुभी शर्मा भी अपने दिल का हाल बयां करते हुए कहती हैं कि 'रहिया भूल गइल बा, दिल बिछुल गइल बा, तोहरा नेहिया के डरिया प झूल गइल बा.' इस गाने के गीतकार और संगीतकार आज़ाद सिंह, विशाल सिंह हैं. गाने को बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है. गौरतलब हो कि प्रमोद शास्त्री निर्देशित भोजपुरी फिल्म 'दत्तक पुत्र' प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है.

फिल्म के ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पॉन्स: यूनिक स्टार यश कुमार, शुभी शर्मा व विनोद मिश्रा स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर की हर कोई प्रशंसा कर रहा है. इसकी कहानी एक ऐसे पिता पुत्र की भावनात्मक रिश्ते पर आधारित है, जो अपने दत्तक पुत्र को बहुत प्यार करता है और उस पर अटूट विश्वास करता है. इसमें दत्तक पुत्र की भूमिका में यश कुमार और पिता के किरदार में विनोद मिश्रा है. यश के अपोजिट में स्टार एक्ट्रेस शुभी शर्मा नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी एक्टर यश कुमार और प्रमोद शास्त्री की 'दत्तक पुत्र' का ट्रेलर आउट, एक्शन और इमोशन से भरपूर है फिल्म

Bhojpuri Film Update: प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म भारत भाग्य विधाता रिलीज के लिए तैयार, पोस्टर के साथ जारी की तारीख

ABOUT THE AUTHOR

...view details