दिल्ली

delhi

खाड़ी देशों में 'आर्टिकल 370' बैन के बीच यामी गौतम ने फैंस को कहा 'थैंक्स', बोलीं- वो नेगेटिव लोग हमारी...

By IANS

Published : Feb 26, 2024, 9:11 PM IST

Yami Gautam Thanks To Audience : यामी गौतम की हालिया रिलीज फिल्म 'आर्टिकल 370' खाड़ी देशों में बैन हो गई है. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को धन्यवाद दिया है. जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: एक्ट्रेस यामी गौतम की हालिया रिलीज फिल्म 'आर्टिकल 370' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने अपने शुरुआती वीक में 34.71 करोड़ रुपये की कमाई की, जो हाल के हफ्तों में किसी भी अन्य फिल्म से अधिक है. इस बीच खाड़ी देशों ने फिल्म के प्रदर्शन को बैन कर दिया है. इस बीच यामी गौतम ने खुलासा किया कि जब फिल्म बनाई जा रही थी, तो उन्हें बताया गया था कि यह काम नहीं करेगी क्योंकि यह बहुत तकनीकी है और राजनीतिक शब्दजाल से भरा हुआ.

यामी ने एक्स पर दर्शकों को उन लोगों को गलत साबित करने के लिए धन्यवाद दिया, जिन्होंने सोचा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होगी. उन्होंने लिखा जब हम 'आर्टिकल 370' बना रहे थे, तो कई लोगों ने हमें बताया कि यह फिल्म दर्शकों के बीच नहीं चलेगी... लेकिन हम अपने साहस के साथ आगे बढ़े क्योंकि हम जानते थे कि वे नकारात्मक लोग हमारे दर्शकों को कम आंक रहे थे. यामी ने आगे कहा कि उन्हें बिल्कुल गलत साबित करने के लिए आप सभी को धन्यवाद. हमारी छोटी सी फिल्म को इतना प्यार देने के लिए बड़े दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद. हम विनम्र हैं और आप सभी के सदैव आभारी रहेंगे, धन्यवाद.

आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित और आदित्य धर द्वारा निर्मित 'आर्टिकल 370' में यामी गौतम लीड रोल में हैं. यामी फिल्म में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं. यह जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक रूप से तनावपूर्ण स्थिति की कहानी को सुंदरता के साथ पर्दे पर उतारती फिल्म है, जिसके कारण अनुच्छेद 370 संवैधानिक प्रावधान जो राज्य की 'विशेष स्थिति' की गारंटी देता है को निरस्त किया गया.

यह भी पढ़ें:यामी गौतम की एक्शन-थ्रिलर 'आर्टिकल 370' को झटका!, इन देशों में बैन हुई फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details