दिल्ली

delhi

WATCH: यामी गौतम ने 'आर्टिकल 370' के लिए इस तरह से ली थी ट्रेनिंग, फैंस को दिखाई अनदेखी झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 27, 2024, 9:08 PM IST

Yami Gautam Article 370 Video : 'आर्टिकल 370' एक्ट्रेस यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म की शूटिंग करती नजर आ रही हैं, यहां देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी हालिया रिलीज 'आर्टिकल 370' की सफलता से गदगद हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है और दर्शकों को भी खासा पसंद आ रही है. फिल्म में यामी गौतम का शानदार रोल और फिल्म में उनकी एक्टिंग भी छाई हुई है. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी एक अनदेखे वीडियो को (बीटीएस) शेयर किया है, जिसमें वह डेडिकेशन के साथ ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर यामी ने कैप्शन में लिखा ' मुस्तफा अहमद फिल्म निर्माण के सबसे महत्वपूर्ण समय के दौरान आप मेरी पावर के प्रतीक रहे हैं. मैं अनगिनत समय में लिए ट्रेनिंग के प्रेरणा और वास्तविक देखभाल के लिए आपकी बहुत आभारी हूं. मुझ पर आपका विश्वास हमेशा से ही ताकत का सोर्स रहा है और इसके लिए मैं आपको जितना भी धन्यवाद दूं, मुस्तफा उर्फ मौत का सौदागर आपको धन्यवाद...आर्टिकल 370 के लिए धन्यवाद.

बता दें कि आर्टिकल 370 जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा रद्द करने पर बेस्ड फिल्म है और इसका निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. फिल्म का निर्माण आदित्य धर, ज्योति देशपांडे और लोकेश धर ने किया है. फिल्म में प्रियामणि भी लीड रोल में हैं. इस बीच खबर है कि फिल्म खाड़ी देशों में बैन नहीं हुई है. रिपोर्ट के अनुसार कुछ खाड़ी देशों में फिल्म प्रमाणन का इंतजार कर रही है. इससे पहले फिल्म की जनसंपर्क टीम की एक विज्ञप्ति में दावा किया गया था कि फिल्म को खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:खाड़ी देशों में बैन हुई या नहीं यामी गौतम की 'आर्टिकल 370', यहां जानें पूरी सच्चाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details