दिल्ली

delhi

WATCH: 'इस वैलेंटाइन डे पर सभी सिंगल गर्ल...', लड़कियों के लिए सारा अली खान का टिप्स

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 14, 2024, 6:10 PM IST

Sara Ali Khan Valentine's Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने वैलेंटाइन डे पर सिंगल गर्ल के लिए मजेदार वीडियो शेयर किया है. चकाचक गर्ल का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आया है. देखें वीडियो..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: सारा अली खान, बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत स्टार किड्स में से एक हैं. वह अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने पोस्ट से भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर चकाचक गर्ल ने एक फनी सा वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उन्होंने सिंगल गर्ल को डेडिकेट किया है.

14 फरवरी को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'इस वैलेंटाइन डे पर सभी सिंगल गर्ल ऐसी बनें.' वीडियो की शुरुआत सारा के खाना खाने से होता है, जिसमें कोई उनका खाना छिन लेता है, जिससे वह उदास हो जाती हैं. इसके बाद वे अपनी बॉडी डबल के साथ फैंस के साथ प्रैंक करती दिखीं. इस दौरान वे अपनी क्यूट अंदाज से फैंस को एंटरटेन करती दिखती हैं.

वैलेंटाइन डे स्पेशल वीडियो के लिए सारा अली खान ने रेड कलर के सूट को चुना था. खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ उन्होंने एक छोटी सी बिंदी, झुमका और न्यूड मेकअप को जोड़ा था. इस रेड सूट में वे बेहद सुंदर लग रही थीं.

सारा के वीडियो पोस्ट करते ही फैंस के रिएक्शन्स आने शूरू हो गए. एक फैन ने लिखा है, 'हाहा यू आर फनी सारा. प्यार तुम्हारा हमेशा धमाल मचाते रहे'. एक यूजर ने लिखा है, 'वाह...तुम्हारे पास एक हमशक्ल है'. एक ने लिखा है, 'सारा तो सारा है.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details