दिल्ली

delhi

WATCH: लाडली संग यहां स्पॉट हुए रणबीर-आलिया, राहा की क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल - Ranbir Alia Spotted with Raha

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 4, 2024, 5:54 PM IST

Ranbir and Alia With Raha: बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को हाल ही में अपनी लाडली राहा के साथ स्पॉट किया गया. वायरल तस्वीर में राहा काफी क्यूट दिख रही हैं.

Ranbir-Alia Raha
रणबीर-आलिया राहा (Etv Bharat)

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के ब्यूटीफुल कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर अपनी बेटी राहा के साथ स्पॉट किए जाते हैं. वहं फैंस भी राहा की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में कपल को अपनी लाडली के साथ स्पॉट किया गया. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसे देखते ही फैंस कमेंट सेक्शन में राहा की क्यूटनेस की तारीफें करने लगे. तस्वीर में राहा रणबीर की गोद में है और स्माइल कर रही हैं. वहीं तीनों ने व्हाईट आउटफिट पहन कर ट्विनिंग की है.

कपल ने लाडली संग की व्हाईट ट्विनिंग

रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा के साथ व्हाईट आउटफिट में ट्विनिंग की. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में राहा ने व्हाईट फ्रॉक पहन हुई है जिसमें वे काफी क्यूट दिख रही हैं. वहीं उनकी प्यारी स्माइल चार चांद लगा रही है. उनके साथ ही रणबीर और आलिया ने भी व्हाईट आउटफिट कैरी किए. राहा को रणबीर ने अपनी गोद में ले रखा है.

राहा की क्यूटनेस पर आया फैंस का दिल

जैसे ही सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया और राहा की यह तस्वीर वायरल हुई. फैंस ने कमेंट सेक्शन तारीफ से भर दिया. एक ने लिखा, 'राहा अपनी मम्मा की तरफ देखकर हंस रही है'. एक ने लिखा, 'मम्मी पापा ट्विनिंग विद राहा'. एक यूजर ने कमेंट किया, 'सो क्यूट राहा बेबी'.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर पिछली बार संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं अब वे आलिया भट्ट की पिछली रिलीज रॉकी और रानी की थी. वहीं अब दोनों संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ विक्की कौशल स्क्रीन शेयर करेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details