दिल्ली

delhi

WATCH: सैकड़ों नहीं, हजारों घंटों में बनकर तैयार हुआ रकुल प्रीत सिंह की शादी का लहंगा, देखें खास झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 22, 2024, 9:12 PM IST

Updated : Feb 22, 2024, 9:20 PM IST

Rakul Preet Singh Wedding Lehenga: रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग लहंगे की झलक साझा की है. अपनी वेडिंग ड्रेस के खास डिजाइन के लिए उन्होंने डिजाइनर तरुण ताहिलियानी की तारीफ की है. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:रकुल प्रीत सिंह, जिन्होंने 21 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड-फिल्म मेकर-एक्टर जैकी भगनानी के साथ शादी की, को हर तरफ से जिंदगी के नए सफर के लिए बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही है. इसे वह अपने फैंस संग भी साझा कर रही हैं. रकुल और जैकी भगनानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भी शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिला है, जिसे न्यूलीवेड कपल ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. अब नई नवेली दुल्हन ने अपने खूबसूरत वेडिंग आउटफिट की क्राफ्टिंग की झलक शेयर की है. साथ ही उन्होंने डिजानइर तरुण ताहिलियानी की तारीफ भी की है.

मशहूर फैशन डिजानइर तरुण ताहिलियानी ने आज, 22 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह की वेडिंग आउटफिट की झलकियां अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'जटिल रूप से हाथ से की गई कढ़ाई और मनमोहक आइवरी और रेड कलर में सजाई गई थ्री-डायमेंशनल फ्लोरल मोटिफ्स. हमारे मास्टर आर्टिस्ट ने हजार घंटों में तैयार किया गया यह पहनावा टीटी ब्राइड रकुलप्रीत की स्पीरिट और चार्म से जिंदा कर देता है.'

डिजाइनर ने इस वीडियो को नई नवेली दुल्हन रकुल प्रीत को भी टैग किया है, जिसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, 'मैजिकल क्राफ्ट्समैनशिप (शिल्प कौशल).' वीडियो में कारीगरों को हाथ के कढ़ाई करते हुए देखा जा सकता है.

रकुल प्रीत सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी

गोवा में शादी करने के बाद, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिस्पेशन की मेजबानी करने की योजना की है. हालांकि रिसेप्शन की डेट अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन कपल 22 फरवरी के बाद रिसेप्शन कर सकते हैं. न्यूलीवेड कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन के लिए मुंबई का हाई-प्रोफाइल लोकेशन को चुना है. इस पार्टी में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर हस्तियों के शामिल होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Feb 22, 2024, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details