दिल्ली

delhi

PICS : रामलला की मूर्ती लिए रामनगरी से नंगे पांव लौटे जैकी श्रॉफ, विवेक ओबेरॉय ने दिखाई झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 23, 2024, 10:03 AM IST

Updated : Jan 23, 2024, 10:58 AM IST

Jackie Shroff arrives barefoot for Ram Mandir : एक्टर जैकी श्रॉफ नंगे पांव रामनगरी अयोध्या पहुंचे थे. अब वह रामलला की मूर्ति के साथ वापसी कर चुके हैं. एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने फेवरेट पर्सन के साथ शॉर्ट वीडियो शेयर कर फैंस को खूबसूरत झलक दिखाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश भर में धूम मचती हुई नजर आई. कोई राम ज्योति जलाकर तो कोई भजन करके भक्ति भाव में डूबा नजर आया. या यूं कह लें कि 22 जनवरी को सब कुछ राममय हो गया. हो भी क्यों ना! रामलला लगभग 500 सालों के बाद अपने घर में (मंदिर) जो पहुंचे. ऐसे में देश-दुनिया के तमाम दिग्गज रामनगरी अयोध्या पहुंचे और ऐतिहासिक दिन का गवाह बने. इस बीच रामनगरी पहुंचे एक्टर विवेक ओबेरॉय ने जैकी श्रॉफ के साथ एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बताते नजर आ रहे हैं कि जग्गू दादा अयोध्या नंगे पांव पहुंचे है.

अयोध्या पहुंचे विवेक ओबेरॉय

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर लगातार कई पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन का सहारा लिया और कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना, अनुपम खेर के साथ ही अन्य स्टार्स के साथ सेल्फी लेते नजर आए. इस बीच 'इंडियन पुलिस फोर्स' एक्टर ने एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह शुरुआत में कहते हैं ' ये देखिए, जग्गू दादा मेरे फेवरेट पर्सन. उनके ऐसा कहने पर जैकी ने भी कहा कि और मेरा फेवरेट है विवेक.

विवेक ओबेरॉय ने दिखाई जैकी श्रॉफ की झलक

इसके बाद दोनों ने एक साथ जय श्रीराम का नारा भी लगाया. इसके बाद विवेक ओबेरॉय, जैकी श्रॉफ की पैर की ओर इशारा करते हैं और कहते हैं कि 'ये देखिए इन्होंने चप्पल भी नहीं पहना है. विवेक ओबेरॉय ने जैकी के नंगे पैरों की ओर इशारा करते हुए कहा राम की भूमि में आ रहे हैं तो जूते की जरूरत ही नहीं है. विवेक ओबेरॉय उन हाई-प्रोफाइल हस्तियों में से थे, जो अयोध्या में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए.

अयोध्या नंगे पांव पहुंचे जैकी श्रॉफ
यह भी पढ़ें:WATCH: रामनगरी में सचिन तेंदुलकर ने ली रजनीकांत संग सेल्फी, फ्रेम में मुस्कुराते नजर आए दोनों लीजेंड
Last Updated : Jan 23, 2024, 10:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details